Move to Jagran APP

अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर नाले में गिरा, चालक की मौत

तालड़ा बाईपास पर मंगलवार सुबह एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले में गिर गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 12:22 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 12:22 AM (IST)
अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर नाले  में गिरा, चालक की मौत
अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर नाले में गिरा, चालक की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन : कस्बे के तालड़ा बाईपास पर मंगलवार सुबह एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले में गिर गया। ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। पुलिस ने आमजन की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने परिजनों के आग्रह पर शव को बिना कार्यवाही के उन्हें सौंप दिया।

prime article banner

क्षेत्र के काटका गांव निवासी सलमान पुत्र महबूब मंगलवार सुबह अपने तीन साथी काटका निवासी सरफराज, हमीद व शहजाद के साथ लड़की लेने के ट्रैक्टर-ट्राली लेकर तिसंग गांव गया था। वहां पहुंचकर उसे अपने ट्रैक्टर में कुछ कमी महसूस हुई तो वह साथियों को तिसंग गांव में छोड़कर ट्रैक्टर ठीक कराने जानसठ आ रहा था। रास्ते में तालड़ा बाईपास पर कांशीराम आवास के पास उसका ट्रैक्टर बेकाबू होकर नाले में गिर गया और सलमान ट्रैक्टर के नीचे दब गया। हादसे की सूचना मिलने पर कस्बा चौकी इंचार्ज चंद्रसेन सैनी मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से टैक्टर को बाहर निकालने के बाद आमजनों की मदद से सलमान को नाले से निकालकर सीएचसी भिजवाया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। बाद में परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उन्हें सौंप दिया। सलमान की मौत से उसके घर में मातम का माहौल है।

--

पहले भी हो चुके हैं हादसे

तालड़ा बाईपास पर जिस नाले में गिरने से यह हादसा हुआ उस नाले में गिरकर पहले भी कई लोग घायल हो चुके हैं। नाले के पास रहने वाले दिलशाद, राजकुमार, राहुल, अशफाक, जूनैद व कपिल आदि ने बताया कि यह मार्ग काफी घुमावदार है। नाले और सड़क के बीच मे कोई अवरोधक न होने से आए दिन बाइक सवार नाले में गिरते रहते हैं। उन्होंने नगर पंचायत से नाले और सड़क के बीच में दीवार या तारबंदी कराने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.