Move to Jagran APP

सड़क हादसों में दो किशोरियों की मौत, सात घायल

अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो किशोरियों को मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 11:40 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 06:04 AM (IST)
सड़क हादसों में दो किशोरियों की मौत, सात घायल
सड़क हादसों में दो किशोरियों की मौत, सात घायल

मुजफ्फरनगर : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो किशोरियों को मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

loksabha election banner

क्षेत्र के विज्ञाना गांव निवासी मुर्सलीन का परिवार वर्तमान में खतौली रहता है। बागपत जनपद के टीकरी गांव निवासी नूर हसन का परिवार भी खतौली के सर्राफान मोहल्ले में रहता है। मुर्सलीन के परिवार का 60 वर्षीय सदस्य दिलशाद खतौली में ई-रिक्शा चलाता है। ईद के मौके पर सभी लोगों अपने-अपने गांव गए हुए थे। शनिवार को दिलशाद व उसका बेटा यासीन अपनी ई-रिक्शा से उक्त दोनों परिवार के सदस्यों लेकर खतौली आ रहे थे। इसी दौरान खतौली रोड स्थित दभेड़ी गांव के समीप ट्रैक्टर की चपेट में ई-रिक्शा आ गई। इसमें सवार मुर्सलीन की 35 वर्षीय पत्नी नाजिमा 12 वर्षीय पुत्र शावेज, दस वर्षीय सुहैल, 15 वर्षीय बेटी रुकईया और 12 वर्षीय फरहीन पुत्री नूरहसन गंभीर रुप से घायल हो गई। रुकईया और फरहीन की मौत हो गई, जबकि बाकि घायलों को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उपनिरीक्षक ब्रह्मजीत तोमर ने बताया कि दोनों किशोरियों के शव को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। दूसरी घटना में गांव परासौली निवासी प्रवीण जैन व कादिर कार से मुजफ्फरनगर से बुढ़ाना जा रहे थे। इस दौरान हिडन नदी पुल के पास उनकी कार ट्रक की चपेट में आ गई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से उपचार के बाद प्रवीण को घर भेज दिया और कादिर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.