Move to Jagran APP

15-15 हजार के इनामी दो चोर दबोचे

एसएसपी के आदेश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए गए अभियान के तहत शहर कोतवाली पुलिस ने 15-15 हजार के इनामी दो बदमाशों को मय असलाह दबोच लिया। दोनों पर चोरी व अन्य आरोपों में डेढ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 11:43 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 11:43 PM (IST)
15-15 हजार के इनामी दो चोर दबोचे
15-15 हजार के इनामी दो चोर दबोचे

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर : एसएसपी के आदेश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए गए अभियान के तहत शहर कोतवाली पुलिस ने 15-15 हजार के इनामी दो बदमाशों को मय असलाह दबोच लिया। दोनों पर चोरी और अन्य आरोपों में डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों बदमाश काफी दिनों से वांछित चल रहे थे। दोनों बदमाशों से पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया है।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक शहर कोतवाली अनिल कपरवान ने बताया कि रविवार को वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए गए अभियान के तहत शहर कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल गेट व एसबीआइ के सामने प्रेमपुरी से क्रमश: बबलू उर्फ परवेज तथा खालिद पुत्रगण शमशाद निवासी गुल्लर वाली गली खालापार को दबोच लिया। बताया कि दोनों भाई शातिर अपराधी हैं और दोनों पर शहर कोतवाली तथा शाहपुर में चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। शहर कोतवाली के एसएसआइ अक्षय शर्मा ने बताया कि शनिवार रात बुढ़ाना मोड़ पर बदमाश साबिर उर्फ घोड़े के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान परवेज मौके से फरार हो गया था। बताया कि परवेज साबिर घोड़े के गैंग का सदस्य है, तथा शनिवार को मुठभेड़ के दौरान वह पुलिस पर फायरिग कर फरार हो गया था। जिसके बाद रविवार को उसे पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए दोनों बदमाशों से दो तमंचे, कारतूस तथा दो मोबाइल व दो गैस के छोटे चूल्हे तथा एक पंखा बरामद किया गया है। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में एसआइ नेत्रपाल सिंह, कुशलपाल, योगेश व रिकू आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.