Move to Jagran APP

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर ट्रक चालक को लूटा

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने ट्रक चालक से लूटपाट की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 12:44 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 06:05 AM (IST)
पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर ट्रक चालक को लूटा
पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर ट्रक चालक को लूटा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन : पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने ट्रक चालक से लूटपाट की। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। ट्रक चालक ने शोर मचाकर ट्रक को मुख्य मार्ग के बीचों-बीच खड़ा कर जाम लगा दिया। काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग भी की। दिनभर पुलिस घटना से इन्कार करती रही, जबकि पूरी वारदात राजमार्ग स्थित भट्ठे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

prime article banner

जनपद सीतापुर निवासी ट्रक चालक कृष्ण गोपाल शामली से मुजफ्फरनगर जा रहा था। तितावी थाना क्षेत्र के धौलरा गांव के पास पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर आधी रात में चार बदमाशों ने लिफ्ट मांगी। इनके साथ एक महिला भी थी। ट्रक के रुकते ही बदमाशों ने चालक को अपने कब्जे में ले लिया और ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट भी की। बदमाश ट्रक चालक से 25 हजार रुपये लूटकर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद चालक ने शोर मचा दिया, लेकिन वहां से गुजर रहे वाहन चालक मदद को नहीं रुके। इसके बाद चालक ने ट्रक को राजमार्ग के बीचों-बीच खड़ा कर डायल-100 पर सूचना दी। रात करीब एक बजे पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से पूछताछ की। पुलिस ने घटना स्थल के पास स्थित भट्ठे पर पहुंचकर बदमाशों के बारे में भी पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने चालक को कार्रवाई का आश्वासन देकर वहां से टरका दिया।

पुलिस की पोल सीसीटीवी कैमरे ने खोली

तितावी थाना प्रभारी गुरु चरण सिंह का कहना है कि उनके क्षेत्र में लूट की कोई घटना नहीं हुई है। हलका इंचार्ज का कहना था कि ट्रक चालक ने कोई शिकायत नहीं की, जबकि पूरी वारदात भट्ठे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में बदमाश ट्रक से निकलकर भागते दिखाई दे रहे हैं। चालक सुरक्षा की गुहार और मार्ग को जाम करते हुए भी दिखाई दे रहा है। पुलिसकर्मियों का मौके पर आना और भट्ठे पर जाना भी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है।

कप्तान ने दी थी हिदायत

दो दिन पहले ही एसएसपी अभिषेक यादव ने वायरलेस पर पुलिसकर्मियों को हिदायत दी थी कि रात में गश्त बढ़ाई जाए। अगर रात में किसी थाना क्षेत्र में वारदात होगी, उसका सीधे जिम्मेदार थानेदार होगा। अब देखना यह है कि लूट की इस वारदात पर कप्तान क्या कार्रवाई करते हैं।

------------------

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर ट्रक लूट की घटना उनके संज्ञान में नहीं है। थाना पुलिस की ओर से भी सूचना नहीं दी गई है। यदि वारदात कैमरे में कैद हुई तो गहनता से जांच की जाएगी।

- सतपाल अंतिल, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.