मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मोरना में जानसठ-बेहड़ा सादात मार्ग पर किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची सरकारी एम्बुलेंस ने घायलों को पीएचसी पहुंचाया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव भंडूरा निवासी मुरली व सागर तथा उनका साथी संजू निवासी तिगरी बाइक से शुक्रवार अपराह्न जानसठ से मोरना जा रहे थे कि ककरौली थाना क्षेत्र के गांव चौरावाला में किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे सड़क पर गिरने से तीनों घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर सरकारी एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई और घायलों को पीएचसी पहुंचाया जहां से उनकी हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी की।

गैस सिलेंडर में आग

लगने से मची भगदड़

संवाद सूत्र, भोपा : गांव बेहड़ा थ्रू में घरेलू गैस सिलेंडर के रेगुलेटर में अचानक आग लगने से भगदड़ मच गई। कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए सिलेंडर को घर से बाहर फेंक दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और मिट्टी पानी डालकर आग को बुझाया। जिससे बडा हादसा होने से टल गया।

भोपा थानाक्षेत्र के गांव बेहडा थू्र में कारी अतहर कुरैशी के घर में शुक्रवार की सुबह रसोई में घरेलू गैस सिलेंडर में रेगुलेटर में लिकेज होने से आग लग गयी। इसे देख परिवार की महिलाओं ने शोर मचा दिया और सिलेंडर में आग लगती देख भगदड़ मच गयी। कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए हिम्मत दिखाते हुए सिलेंडर को घर से बाहर रास्ते में फेंक दिया। जिसको जलता देखने के लिए लोगों की भीड़ छतों पर भी जमा हो गई। सूचना पर सीओ भोपा राममोहन शर्मा समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और मिट्टी पानी डालकर आग को बुझाया। इससे बडा हादसा होने से टल गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आग को बुझा दिया गया।

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस