Move to Jagran APP

भाजपा को वोट देकर मुस्लिम महिला का जीना मुहाल

गांव काटका निवासी एक मुस्लिम महिला को भाजपा को वोट देना महंगा पड़ गया। मुस्लिम बाहुल्य गांव में महिला ने जब से भाजपा को वोट दिया है तब से उसका गांव में रहना मुश्किल हो गया है। महिला का आरोप है कि गांव के दबंगों ने पहले तो उसके घर की दीवार तोड़ दी बाद में उसे धमकी दे रहे है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 10:26 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:16 AM (IST)
भाजपा को वोट देकर मुस्लिम महिला का जीना मुहाल
भाजपा को वोट देकर मुस्लिम महिला का जीना मुहाल

जानसठ (मुजफ्फरनगर): लोकतांत्रिक देश भारत में भी वोट पर पहरा लगाने की कोशिश की जा रही है। गांव काटका में एक मुस्लिम महिला ने भाजपा को वोट देकर आफत मोल ले ली है। आरोप है कि इसे गुस्साए गांव के कुछ दबंगों ने मतदान से अगले दिन 12 अप्रैल को उसके घर दीवार तोड़ दी। उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इससे भयभीत होकर महिला ने गांव से पलायन करने का मन बना लिया है।

loksabha election banner

मुस्लिम बहुल गांव काटका निवासी मुरादन पत्‍‌नी शौकत का कहना है कि लोकसभा चुनाव में उसने भाजपा को वोट दिया था। यह बात गांव के लोगों को नागवार गुजरी। इससे गुस्साए कुछ दबंगों ने उसके मकान की दीवार तोड़कर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद उसके घर में ताला जड़ दिया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की तो दबंगों ने उसके मकान की चाबी लौटा दी। मुरादन का आरोप है कि पुलिस ने केवल एक व्यक्ति को जेल भेज दिया, जबकि बाकी लोग गांव में खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़िता ने कहा कि वह एक विधवा महिला है। उसका एक विकलांग पुत्र है। दबंगों ने उसे धमकी दी है कि यदि मुकदमा वापस नहीं लिया तो उसे गांव में नहीं रहने देंगे। वह दबंगों से डरकर गांव से पलायन करने पर मजबूर हो रही है। इंस्पेक्टर संतोष त्यागी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। एक आरोपी को जेल भेज दिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.