जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शुकतीर्थ रोड स्थित बैंकट हाल के सभागार में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित समारोह में सैन्य बल में चयनित हुए गांव के युवाओं को सम्मानित किया गया। वक्ताओं ने ग्रामीणों से अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देने का आह्वान किया।

समारोह में भाकियू के पूर्व जिला संगठन मंत्री सवेंद्र राठी और पूर्व जिला महासचिव योगेश शर्मा, सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य भूप सिंह, ग्राम सुधार सेवा समिति के अध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर चयनित हुए हेमेंद्र उर्फ गुड्डन और नवनीत उर्फ छोटा, अग्निशमन में सब इंस्पेक्टर बने अंकित कश्यप, सचिवालय में सुरक्षा अधिकारी बने रजत उर्फ चिटू, आर्मी में सैनिक बने जतिन कुमार, गृह मंत्रालय में जांच अधिकारी बने शक्ति तोमर के अलावा अंकित बालियान युवा कल्याण अधिकारी के पद पर चयनित होने पर सम्मानित किया गया। समारोह में जिला पंचायत सदस्य पति संजय रवि ने कहा कि युवा वर्ग में नशे की प्रवृत्ति बढ़ती जा रही है। इसलिए हमें अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहिए। कार्यक्रम में प्रधान नीरज राठी, संजू चौधरी, उपेंद्र कुमार, लोकराम, धर्मवीर कश्यप, देवेंद्र, जबर सिंह, राजीव कप्तान, डा. प्रीतम पाल, नरेश शर्मा, दरियाव सिह आदि मौजूद रहे।

पालिका अध्यक्ष को मौके पर कम मिली सड़क की मोटाई

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने गुरुवार को स्वयं निरीक्षण कर नगरपालिका की बनाई सड़कों की गुणवत्ता की जांच की। सड़क निर्माण में कई कमियां पाई गई, जिस पर पालिका अध्यक्ष ने संबंधित ठेकेदारों के विरुद्ध कार्रवाई की चेतावनी दी।

सभासद विपुल भटनागर के वार्ड 32 में डा. कपिल काबरा से शिव मंदिर तक निर्मित सड़क की जांच की तो उसकी फिनिशिग में कमी पाई गई। इसके उपरांत पालिका अध्यक्ष वार्ड संख्या 40 में पहुंची जहां सड़क का कुछ भाग निर्मित होने से अधूरा पाया गया। फिनिशिग तो पूर्ण रूप से खराब पाई गई साथ ही आरसीसी से निर्माण कराई गई नालियां भी काफी हिस्से में टूटी पाई गई। पालिका अध्यक्ष ने सड़क को बेलदार से खोदवाकर उसकी थिकनेस नपवाई तो छह इंच के स्थान पर साढ़े पांच इंच पाई गई एवं इसके नीचे 10 सेंटीमीटर लाल रोड़ी होनी चाहिए थी। वह भी 2 सेंटीमीटर कम पाई गई।