मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। फुगाना थाना क्षेत्र के गांव सरनावली के शिवमंदिर के पुजारी बाबा हरि गिरी का सुराग न लगने पर लगातार तीसरे दिन भी हाईवे जाम रहा।

प्रधान पद के दावेदार बाबा हरि गिरी संदिग्ध हालात में शुक्रवार की रात लापता हो गए थे। ग्रामीणों ने अपहरण की आशंका जताते हुए जमकर हंगामा किया था। बाबा के जूना अखाड़े से जुड़े होने के चलते साधुओं की टोली भी सड़क पर आ गई थी। एसएसपी अभिषेक यादव और विधायक उमेश मलिक ने भी गांव में पहुंचकर जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया था। बरामदगी न होने से क्षुब्ध साधुओं ने ग्रामीणों के साथ मंगलवार को थाना फुगाना पहुंचकर हाईवे जाम कर अनिश्चितकालीन धरना आरंभ कर दिया था। साधु-संत गुरुवार को लगातार तीसरे दिन भी हाईवे पर डटे रहे। पुलिस ने रूट डाइवर्ट कर रखा है। साधुओं का कहना है कि बरामदगी होने तक धरना और हाईवे जाम जारी रहेगा। योगी शांतिनाथ, योगी महेशनाथ, रतन गिरि, दिगंबरनाथ, शिव गिरी, ज्ञानेश्वर गिरी, मोहन गिरी, चौरासी गिरी, पूरण गिरी, जगदीश गिरी व सुभाष गिरी के साथ ही ग्रामीण मौजूद रहे। सीओ शरद चंद शर्मा ने बताया कि बाबा की सकुशल बरामदगी को टीम लगाई गई हैं। जाम खोलने के लिए साधुओं से वार्ता जारी है। पेपर मिल में रद्दी में लगी आग, अफरा तफरी

जासं, मुफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जौली रोड स्थित एक पेपर मिल की रद्दी में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर दमकल की तीन गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

नई मंडी कोतवाली के जौली रोड पर दिशा पेपर मिल स्थित है। गुरुवार देर रात मिल के पिछले हिस्से में पड़ी रद्दी कागज में आग लग गई। आग लगने से कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई। कर्मचारियों ने पम्प से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग और भड़क गई। सूचना पर फायर अधिकारी तीन गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे। दमकल कíमयों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। देर रात तक दमकल कर्मचारी आग को बुझाने में जुटे थे। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021