Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को मंत्रियों और अफसरों ने परखे इंतजाम

गंगायात्रा के स्वागत की तैयारियों को पूरा करने के लिए अफसरों ने गंगा खादर क्षेत्र में डेरा डाल दिया है। गन्ना मंत्री सुरेश राणा जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान राज्यमंत्री विजय कश्यप कमिश्नर संजय कुमार डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल डीएम सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव ने चरण वार तैयारियों को परखा। गंगा यात्रा के जनपद में प्रवेश से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा स्थल तक इंतजाम देखे गए। कर्मचारियों को 12 घंटे में पूरा करने के निर्देश दिए गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 11:27 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 06:05 AM (IST)
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को मंत्रियों और अफसरों ने परखे इंतजाम
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को मंत्रियों और अफसरों ने परखे इंतजाम

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गंगायात्रा के स्वागत की तैयारियों को पूरा करने के लिए अफसरों ने गंगा खादर क्षेत्र में डेरा डाल दिया है। गन्ना मंत्री सुरेश राणा, जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान, राज्यमंत्री विजय कश्यप, कमिश्नर संजय कुमार, डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल, डीएम सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव ने चरण वार तैयारियों को परखा। गंगा यात्रा के जनपद में प्रवेश से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा स्थल तक इंतजाम देखे गए। कर्मचारियों को 12 घंटे में पूरा करने के निर्देश दिए गए।

loksabha election banner

आगामी 27 जनवरी को गंगा यात्रा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शामिल होने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री बिजनौर से यात्रा का शुभारंभ करेंगे। यात्रा जनपद के गांवों में होते हुए रामराज स्थित मॉडर्न इंटर कॉलेज पहुंचेगी। यहां पर मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। शनिवार सुबह कमिश्नर सहारनपुर संजय कुमार, डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल, डीएम और एसएसपी के साथ बैराज पर पहुंचे। अधीनस्थों को साफ-सफाई के निर्देश दिए। इसके बाद सभी अधिकारी रामराज के मॉर्डन इंटर कालेज पहुंचे, जहां उन्होंने गंगायात्रा के जलपान की व्यवस्था के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सभास्थल पर बनने वाले मंच, हेलीपेड, शौचालयों को परखा। प्रशासन ने गंगा यात्रा मेरठ-पौड़ी राजमार्ग समेत गंगा किनारे पड़ने वाले खादर क्षेत्र के गावों में पहुंचकर तैयारियों को देखा। कमिश्नर ने कहा कि सफाई कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। मेरठ-पौड़ी राजमार्ग के दोनों ओर से कूड़े के ढेर हटवाकर मिट्टी डलवाई गई। मार्ग के किनारे पर खड़े पेड़ों की टहनियों की छंटाई भी कराई। देर शाम को गन्ना एवं शुगर मिलें गन्ना मंत्री सुरेश राणा, जनपद के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, नमामि गंगे परियोजना से जुड़े डा. वीरपाल निर्वाल आदि भाजपा नेता सभास्थल पर पहुंचे। गन्ना मंत्री ने डीएम और एसएसपी से तैयारियों के बारे में फीडबैक लिया। गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि गंगा यात्रा अपने तरीके का पहला कार्यक्रम है, जो एतिहासिक होगा। उन्होंने कहा कि कोई भी कार्यक्रम बिना जनसहभागिता के पूरा नहीं हो सकता। गंगा यात्रा की सफलता को प्रदेशवासी बढ़-चढ़कर सहयोग कर रहे हैं। सरकार सबका विकास, सबका साथ और सबका विश्वास की तर्ज पर कार्य कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.