मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सूजडू में पूर्व प्रधान के बेटे और मौजूदा प्रधान के बीच विवाद होने पर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिग हुई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने आ गई। दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट और फायरिग का आरोप लगाया है।

गांव सूजडू में चौपाल की जमीन पर सरकारी भवन बनाया जाना है। इसके चलते गांव प्रधान महताब शुक्रवार शाम के समय चौपाल पर गया था। चौपाल के बराबर में पूर्व प्रधान फुरकान का आवास है। उसी समय पूर्व प्रधान के बेटे इंजाम और मौजूदा प्रधान महताब में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के चलते दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और मारपीट हुई। इस दौरान कई राउंड फायरिग भी हुई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर बितर किया। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर कोतवाली आ गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट और फायरिग का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। शहर कोतवाल संतोष त्यागी ने बताया कि जांच की जा रही है जो भी आरोपित होगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी आवास पर पहुंचने का प्रयास, पुलिस ने भांजी लाठी

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सूजडू में प्रधान महताब से मारपीट और फायरिग के मामले में देर शाम पुलिस ने पूर्व प्रधान फुरकान के बेटे जुनैद, अनस, इंजाम और फरमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जैसे ही इसकी सूचना पूर्व प्रधान पक्ष को लगी तो दर्जनों लोग ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर एसएसपी आवास पर जाने लगे। सूचना पर पुलिस कर्मी पहुंच गए। यहां पर उन्होंने दारोगा और अन्य पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की कर दी। इसके बाद शहर कोतवाली और थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाठी भांजकर भीड़ को तितर बितर किया। उधर, पुलिसकर्मियों से अभद्रता के मामले में भी पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी थी।

Edited By: Jagran