Move to Jagran APP

पुलिस की मौजूदगी में चले लाठी-डंडे, प्रधान समेत कई घायल

रतनपुरी थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव में दीवार में हटाने को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार के साथ लाठी-डंडे चले। विवाद पुलिस की मौजूदगी में हुआ। झगड़े में प्रधान समेत कई लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Aug 2021 11:36 PM (IST)Updated: Sat, 07 Aug 2021 11:36 PM (IST)
पुलिस की मौजूदगी में चले लाठी-डंडे, प्रधान समेत कई घायल
पुलिस की मौजूदगी में चले लाठी-डंडे, प्रधान समेत कई घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव में दीवार में हटाने को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार के साथ लाठी-डंडे चले। विवाद पुलिस की मौजूदगी में हुआ। झगड़े में प्रधान समेत कई लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

मुजाहिदपुर गांव में मधुलता पत्नी हरिओम ने सड़क के निकट दीवार की नींव रखी थी, जिसे हटवाने के लिए पुलिस को भी सूचना दी गई थी। ग्राम प्रधान सुरेश भगत दीवार के निर्माण को रुकवाने गए तो यहां पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते धारदार हथियार व लाठी-डंडे चल और पथराव हो गया। बताया गया है कि कुछ लोगों ने एकत्र होकर धारदार हथियार व लाठी-डंडे से प्रधान पक्ष पर हमला बोल दिया, जिसमें प्रधान सुरेश भगत व दीपक सोम घायल हो गए। दूसरे पक्ष से हर्षित पुत्र सुभाष फौजी घायल हो गया। प्रधान के पुत्र दीपक का कहना है कि डायल-112 और पुलिस की मौजूदगी में आरोपित पक्ष ने हमला किया है। पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। वहीं घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली पहुंचाया गया। चर्चा है कि विवाद चुनावी रंजिश को लेकर हुआ है। सतीश फौजी पक्ष ने प्रधानी का चुनाव लड़ा था, जिसमें वह हार गया था। उधर, थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि गांव में झगड़ा हुआ है, जिसमें प्रधान को भी चोट आई है। पुलिस की मौजूदगी में विवाद की जांच की जा रही है। युवक पर हमला, गंभीर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मक्कीनगर मोहल्ला निवासी बल्लू पुत्र अनीस ने बताया कि कुछ दिन पूर्व वह पोक्सो एक्ट के मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया है। आरोप है कि जिस युवक ने उसे पुलिस से पकड़वाया था उसने उसे रास्ते में रोककर उस पर छुरी से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख-पुकार पर आसपास के लोगों के मौके पर आ जाने पर आरोपित भाग गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। आरोपित दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर सिविल लाइन पुलिस ने मारपीट के मामले में कई माह से फरार चल रहे जसवंतपुरी निवासी राहुल को उसके मकान से दबोच लिया। आरोपित ने अपने ससुर पर जानलेवा हमला किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी वह पुलिस की गिरफ्त से दूर था। शनिवार को पुलिस ने उसे दबोचकर चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.