मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सपा कार्यकर्ताओं ने अनुराग ठाकुर के सैनीनगर स्थित आवास पर बुधवार को सभा की, जिसमें पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया गया। पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामलाल सैनी ने कहा कि कार्यकर्ता अब कमर कस लें और मैदान में जुट जाएं। गांव-शहर में अभियान चलाकर छूटे मतदाता के वोट बनवाएं और उन्हें सपा की नीतियों, योजना और पूर्व में कराए गए कार्यो की जानकारी दें। इस दौरान बसपा व भाजपा छोड़कर आए लोगों को सदस्यता दिलाई गई। अनुराग ठाकुर को मीडिया प्रभारी, अभिषेक शर्मा को विधानसभा क्षेत्र सचिव, नीरज शर्म अभिनव जयंत, को विधानसभा उपाध्यक्ष, लोकेंद्र जयंत को विधानसभा सचिव बनाया गया। कार्यक्रम में पूर्व सभासद पंकज सैनी, इमरान सिद्दीकी, विधानसभा अध्यक्ष सत्यदेव शर्मा, काजी फसीह अख्तर व देवेंद्र सैनी आदि मौजूद रहे।

सिविल बार में वाटर कूलर का उद्घाटन

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सिविल बार एसोसिएशन प्रांगण में विरबक एनीमल हेल्थ इंडिया-गाजियाबाद के तत्वावधान में वाटर कूलर स्थापित कराया गया। वाटर कूलर का उद्घाटन करते हुए सिविल बार एसोसिएशन के महासचिव बिजेंद्र मलिक ने कहा कि वाटर कूलर की स्थापना रामबीर प्रधान के विशेष प्रयास से कराई गई। कंपनी के सीनियर जोनल बिजनेस मैनेजर वीरेंद्र कुमार, राजकुमार, अंकित शर्मा, सिविल बार अध्यक्ष सुगंध जैन, श्यामबीर सिंह, अनुराग त्यागी, आदेश सैनी, सौरभ पंवार, प्रवीण खोकर, राजसिंह रावत, सुधीर गुप्ता आदि अधिवक्ता शामिल रहे।

महापंचायत को लेकर सघन जनसंपर्क

संवाद सूत्र, ककरौली : हिद मजदूर किसान समिति के बैनर तले 26 सितंबर को राजकीय इंटर कालेज के मैदान में होने वाली राष्ट्रप्रेमी मजदूर महापंचायत को लेकर पदाधिकारियों ने क्षेत्र के दर्जनों गांवो में जनसंपर्क किया। किसानों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। मोरना क्षेत्र के गांव-गांव से एक हजार ट्रैक्टर जाएंगे।

बैठक में समिति के जिला उपाध्यक्ष पदम सिंह ने कहा कि किसानों की खुशहाली के लिये गन्ने का रेट बढ़ाया जाए और समय पर भुगतान की सुविधा हो। देश में पढ़ाई, दवाई एक समान फ्री करायी जाए। बैठक में निर्णय लिया गया कि मोरना क्षेत्र से एक हजार ट्रैक्टरों की तैयारी की गयी है । महापंचायत में समिति के प्रेरणास्त्रोत चंद्रमोहन व गठवाला खाप के चौधरी बाबा राजेंद्र सिंह मलिक भाग लेंगे। बैठक में ब्लाक अध्यक्ष पुष्पेंद्र, पंकज, ब्लाक उपाध्यक्ष रजत, विजय, नरेश तौफीर, संजीव, श्रवण, शनिदयाल, राजेंद्र, ज्ञानेंद्र, मिंटू, हीरालाल, सुभाष, अरुण, अजय मोरना, अंकित, रवि, मनोज, सचिन व विपिन आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran