Move to Jagran APP

अतिक्रमण करने पर दुकानदारों को सुनाया खरी-खोटी

सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह और सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बुधवार को शहर में भ्रमण कर अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी दी। उन्होंने शिव चौक के समीप गोल मार्केट में बरामदे में दुकानें सजी मिलने पर दुकानदारों को लताड़ लगाई। साथ ही अतिक्रमण नहीं हटाने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 11:25 PM (IST)
अतिक्रमण करने पर दुकानदारों को सुनाया खरी-खोटी
अतिक्रमण करने पर दुकानदारों को सुनाया खरी-खोटी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह और सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बुधवार को शहर में भ्रमण कर अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी दी। उन्होंने शिव चौक के समीप गोल मार्केट में बरामदे में दुकानें सजी मिलने पर दुकानदारों को लताड़ लगाई। साथ ही अतिक्रमण नहीं हटाने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी।

loksabha election banner

सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह और शहर कोतवाल योगेश शर्मा ने लाउडस्पीकर के माध्यम से दुकानदारों एवं वाहन चालकों से कहा कि कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसे में सभी लोग सावधानी बरतें। बेवजह बाजार में न घूमें। यदि बाजार आएं तो मास्क जरूर लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन करें। दुकानदारों से कहा कि किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होनी चाहिए। दुकानों पर सैनिटाइजर की व्यवस्था होनी चाहिए। सभी व्यापारी मास्क अवश्य लगाएं। ऐसा नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी। बाजार में बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क दिए। चेतावनी दी कि अगली बार बगैर मास्क के मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। गोल मार्केट का बरामदा दुकानदारों ने कब्जाया

गोल मार्केट का बरामदा बाजार की सुंदरता के साथ ही दुकानों पर घूमने के लिए बनाया गया है, लेकिन इस पर दुकानदारों ने अतिक्रमण कर लिया है। इतना ही नहीं दुकानदारों ने अपने सामने ठेले भी लगवा रखे हैं। ठेले वालों से प्रतिदिन के हिसाब से वसूली की जाती है। इसकी शिकायत अधिकारियों को मिली है। सिटी मजिस्ट्रेट ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण करने और कराने वाले दुकानदारों को जमकर हड़काया। तत्काल अतिक्रमण न हटाने वालों पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी। उन्होंने गोल मार्केट में स्थित चाट की दुकान के सामने अतिक्रमण देख दुकानदार को लताड़ लगाई। पुलिस ने गोल मार्केट से दो लोगों को हिरासत में भी लिया। श्मशान घाट पर देखी व्यवस्था

अधिकारियों ने भोपा रोड स्थित श्मशान घाट पर पहुंचकर व्यवस्था देखी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से मृत लोगों का सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाए। वहां मौजूद लोगों से मास्क लगाने और शारीरिक दूरी अपनाने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.