Move to Jagran APP

एसडीएम का गंगनहर में रेत खनन पर छापा

नंगला बुजुर्ग गांव में पुल के पास गंग नहर में रेत खनन के दौरान एसडीएम ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने दो आरोपित को तीन ट्रैक्टर-

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 11:06 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 11:06 PM (IST)
एसडीएम का गंगनहर में रेत खनन पर छापा
एसडीएम का गंगनहर में रेत खनन पर छापा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नंगला बुजुर्ग गांव में पुल के पास गंगनहर में रेत खनन के दौरान एसडीएम ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने दो आरोपितों को तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों समेत कब्जे में ले लिया। जिनमें से एक आरोपित पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। सीओ ने अपनी जीप से पीछा किया, खुद को घिरता देख आरोपित ट्रैक्टर-ट्रॉली चौराहे पर छोड़कर भाग गया। इस दौरान भीड़ जमा हो गई और विरोध करते हुए हंगामा करने लगे। सीओ ने ग्रामीणों को फटकार लगाई और ट्रैक्टर-ट्रॉली को थाने पहुंचाया।

loksabha election banner

गंगनहर में पानी की बंदी होने के बाद जगह-जगह बड़े पैमाने पर रेत खनन किया जा रहा है। गुरुवार को एसडीएम जानसठ अनुज मलिक, सीओ भोपा राममोहन शर्मा, खनन अधिकारी डॉ ऐदल सिंह, नायब तहसीलदार जसविद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ नंगला बुजुर्ग पुल के पास पहुंचे तो गंगनहर में रेत खनन करने वालों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने दो आरोपित को तीन ट्रैक्टर-ट्रालियों समेत अपने कब्जे में लेकर गंगनहर से बाहर निकाला। इनमें एक आरोपित पुलिस को चकमा देकर ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग निकला, जिसे देख सीओ ने अपनी जीप से उसका पीछा किया तो खुद को घिरता देख आरोपित ट्रैक्टर-ट्रॉली चौराहे पर छोड़कर भाग गया। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और ट्रैक्टर-ट्रॉली ले जाने का विरोध करते हुए हंगामा करने लगे। सीओ ने सख्ती करते हुए ग्रामीणों को फटकार लगाई और ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर थाने पहुंचाया। प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने बताया कि खनन अधिकारी द्वारा तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली सीज कर आरोपित इस्तखार निवासी रूड़कली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.