मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पत्नी और बेटे के साथ सपा सांसद आजम खां के जेल जाने के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान का ट्विटर पर चार वर्ष पहले किया गया ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट में उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से सांसद आजम खां के लिए जेल जाने की टिप्पणी की हुई है। 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले किए गए राज्यमंत्री के ट्वीट को लेकर लोग चर्चा करने लगे हैं।

उत्तर प्रदेश में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव से पहले एक न्यूज वेबसाइट पर प्रदेश में गुंडागर्दी को लेकर खबर प्रसारित हुई थी। उस न्यूज के लिक को दर्शाते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने 14 मई 2016 की रात 10:44 बजे अपने ट्विटर एकाउंट पर आजम खां पर टिप्पणी की थी। इसमें लिखा था कि भाजपा की सरकार बनी तो जेल में होंगे आजम। अब 26 फरवरी को सांसद आजम खां को उनकी पत्नी और बेटे के साथ न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के बाद उनका चार साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

इनका कहना है

2017 के चुनाव से पहले इस प्रकार की एक खबर छपी थी। मैंने आजम खां को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया। खबर छपने के बाद किसी ने फेसबुक पर खबर उठाकर चला दी थी। आमतौर पर हम अपनी फेसबुक और सोशल मीडिया पर भी वहां से खबरें साझा कर देते हैं।

-डा. संजीव बालियान, केंद्रीय राज्यमंत्री

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस