Move to Jagran APP

हथियार से आतंकित कर बैंककर्मी से लूटपाट

दुस्साहसिक तरीके से तीन बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम। कार के शीशे भी तोड़े, तमंचे की बट मारकर कर्मी को किया घायल।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 11:49 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 11:49 PM (IST)
हथियार से आतंकित कर बैंककर्मी से लूटपाट
हथियार से आतंकित कर बैंककर्मी से लूटपाट

शाहपुर : बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने हथियारों के बल पर कार रुकवाकर बैंककर्मी से हजारों रुपये की नगदी व मोबाइल आदि लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने बैंककर्मी को तमंचे की बट से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। लूट के बाद बदमाश पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

loksabha election banner

शाहपुर क्षेत्र के गांव हरसौली स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में मुजफ्फरनगर के दक्षिणी कृष्णापुरी निवासी प्रवीण कुमार पुत्र राधेश्याम हेड कैशियर के पद पर तैनात है। प्रवीण कुमार प्रतिदिन कृष्णापुरी स्थित अपने घर से बैंक शाखा में अपनी निजी कार से ड्यूटी के लिए अप-डाउन करते हैं। बुधवार को प्रवीण प्रतिदिन की तरह घर से बैंक शाखा में ड्यूटी के लिए चला था। बुधवार सुबह करीब 9.30 पर जैसे ही प्रवीण की कार हरसौली गांव के रास्ते पर नाले की पुलिया के पास पहुंची तो अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने कार रुकवा ली। प्रवीण ने बताया कि इशारा करने जब उन्होंने कार की खिड़की नहीं खोली तो बदमाश ने फ्रंट मिरर पर ईट से प्रहार किया। जिसके बाद भी खिड़की न खोलने पर बदमाशों ने आगे की खिड़की के कार के शीशे ईट मारकर फोड़ दिए, जिसके बाद कनपटी पर तमंचा लगाकर उसे बाहर निकाला। विरोध करने पर एक बदमाशा ने कनपटी पर तमंचे से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद तीनों बदमाश कार में रखे बैग से 20 हजार रुपये, बैंक व कार की चाबियां व जरूरी दस्तावेज व मोबाइल आदि लूट कर भाग गए, जिसके बाद बैंककर्मी की सूचना पर यूपी-100 पुलिस मौके पर पहुंची व घायल को सीएचसी शाहपुर में भर्ती कराकर उपचार कराया। एलडीएम अशोक रस्तोगी, शाखा प्रबंधक कुलभूषण, सिक्योरिटी ऑफिसर व अन्य बैंककर्मियों ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित से घटना की जानकारी ली। थाने पर बैंककर्मी प्रवीण कुमार पुत्र राधेश्याम ने घटना की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी यशपाल ¨सह का कहना है कि दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.