मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। बरेली में रूमा हत्याकाड में राजफाश हुआ है कि पति नीरज ने रूमा की हत्या बहुत ही शातिराना ढंग से की। हत्या के बाद बचाव के लिए बरेली के थाना इज्जतनगर में गुमशुदगी दर्ज करा खुद और दूसरी पत्‍‌नी को भी बचाने का प्रयास किया। रूमा और नीरज से एक पुत्र और एक पुत्री है। दो वर्ष पूर्व नीरज दूसरी लड़की को लेकर फरार हो गया था। तभी से वह रूमा को रास्ते से हटाने के प्रयास में था। उसने पलड़ी में आकर रूमा को छोड़ने की बात रखी, लेकिन समाज के लोगों व स्वजन ने ऐसा नही होने दिया। अक्टूबर 20 में वह गाव आया और दोनों बच्चों व रूमा को को लेकर बरेली चला गया। वहां दूसरी पत्नी के साथ मिलकर रूमा की हत्या को अंजाम दे दिया। रूमा का गुमशुदगी की सूचना पर उसके पिता धर्मपाल व भाई ऋषि सैनी कई दिनों तक थाना बुढाना के चक्कर काटने के बाद 11 फरवरी को एसएसपी से मिले थे। एसएसपी अभिषेक यादव ने शाहपुर पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। उसके बाद परत दर परत खुलती गई।

खुद को बचाने को सीएम को लिखा पत्र

नीरज कितना शातिर दिमाग है इससे भी पता चलता है कि खुद को बचाने के लिए सीएम कार्यालय को भी एक पत्र भेज दिया । उसमें दूसरी पत्‍‌नी शिल्पा पर रूमा की हत्या का आरोप लगाया था। हादसों में बाइक सवार की मौत, दो घायल

संवाद सूत्र, मंसूरपुर : नेशनल हाईवे पर गुरुवार को हुए सड़क हादसों में एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

मंसूरपुर क्षेत्र में गुरुवार की सायं नावला कट के समीप मुजफ्फरनगर से मेरठ की ओर जा रहे थाना गंगानहर मेरठ के गांव सिलारपुर निवासी शेर खान उर्फ साहिल पुत्र शौकीन की बाइक में पीछे से आ रही महिद्रा पिकअप ने टक्कर मार दी। इस हादसे में शेरखान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं गांव पुरबालियान निवासी कय्यूम पुत्र इकरामू और उसका भाई शमशाद बाइक पर गांव जा रहे थे। मंसूरपुर क्षेत्र में शाहपुर मोड पर मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही कार एक व्यक्ति की बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई। कार की टक्कर से कय्यूम व शमशाद घायल हो गए। कार सर्विस रोड के डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। चालक कार को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। घायलों को मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज बेगजरपुर में भर्ती कराया गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप