Move to Jagran APP

मनमोहन ज्वैलर्स में सर्राफ को गोली मारकर जेवर लूटे

घायल अमरीश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। भतीजे नवनीत ने बताया कि चाचा अमरीश की जांघ से बदमाशों की गोली आरपार हो गई। मौके से 312 बोर का एक खोखा कारतूस भी पुलिस को बरामद हुआ। शोरूम से लेकर करीब ही स्थित फर्नीचर कारखाने तक अमरीश का खून बिखरा मिला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मौके पर दो गोलियां चली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 06:24 AM (IST)
मनमोहन ज्वैलर्स में सर्राफ को गोली मारकर जेवर लूटे
मनमोहन ज्वैलर्स में सर्राफ को गोली मारकर जेवर लूटे

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जनपद में एक बार फिर अपराधी सिर उठाने लगे हैं। बुधवार को बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। दिनदहाड़े श्री मनमोहन ज्वैलर्स शोरूम में सर्राफ को गोली मारकर लाखों के जेवरात लूट लिए गए। बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए बाइक पर भाग गए। घायल सर्राफ को जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

loksabha election banner

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बालाजी मंदिर रोड पर भरतिया कालोनी में श्री मनमोहन ज्वैलर्स के नाम से सराफा शोरूम है। इसे पुरबालियान निवासी अमरीश गोयल चलाते हैं। बुधवार दोपहर करीब 1.30 बजे अमरीश शोरूम पर मौजूद थे। उनके साथ भतीजा नवनीत ग्राहकों को अटेंड कर रहा था। तभी बाइक पर सवार होकर चार लोग शोरूम पहुंचे। इनमें तीन ने चद्दर ओढ़ रखी थी। एक व्यक्ति हेलमेट लगाए था। अमरीश हेलमेट वाले से मुखातिब हुए तो उसने अंगूठी दिखाने को कहा। अमरीश ने हेलमेट उतारने को कहा तो दोनों के बीच तकरार हो गई। इसी बीच अन्य बदमाशों ने अलमारी से ज्वैलरी समेटनी शुरू कर दी। हेलमेट वाले बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो शोरूम के बाहर दूसरे बदमाश ने अमरीश को गोली मार दी। जांघ में गोली लगते ही अमरीश घायल होकर फर्नीचर के कारखाने में घुस गए। उधर, बदमाश कूकड़ा चौराहे की ओर होते हुए भाग गए। अनुमान है कि लाखों के जेवर लूटे गए हैं। नवनीत ने बताया कि फिलहाल नुकसान का आकलन नहीं हो सका है।

---------------

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने अस्पताल पहुंचकर घायल अमरीश से जानकारी ली। इसके बाद एसपी सिटी एवं क्राइम ब्रांच घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी सिटी ने शोरूम पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। फील्ड यूनिट एवं सीएफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई और फिगर प्रिट जुटाए।

---------------

दूर तक बिखरा सर्राफ का खून

नवनीत ने बताया कि चाचा अमरीश की जांघ से गोली आरपार हो गई। मौके से 312 बोर का एक खोखा भी बरामद हुआ। शोरूम से लेकर करीब स्थित फर्नीचर कारखाने तक अमरीश का खून बिखरा मिला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मौके पर दो गोलियां चलीं।

-------

इन्होंने कहा.

घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान की जा रही है। सर्राफ की ओर से नुकसान के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई। सर्राफ की ओर से मुकदमा लिखाए जाने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

-संजीव कुमार, प्रभारी निरीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.