Move to Jagran APP

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर रालोद खफा

पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी के विरोध रालोद कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी देश में महंगाई बढ़ रही है। जनता को राहत देने के बजाए सरकार परेशानी खड़ी कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 11:00 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 11:00 PM (IST)
पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर रालोद खफा
पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर रालोद खफा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी के विरोध रालोद कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी देश में महंगाई बढ़ रही है। जनता को राहत देने के बजाए सरकार परेशानी खड़ी कर रही है।

loksabha election banner

कचहरी पहुंचे रालोद कार्यकर्ताओं ने कहा कि विश्व में पेट्रोल-डीजल पर सबसे अधिक टैक्स भारत में है। टैक्स को कम करके मूल्य वृद्धि को टाला जा सकता था। पूरी दुनिया में कोरोना महामारी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। लोगों का कारोबार ठप हो चुका है। जनमानस को जीवन यापन करने के लिए संघर्ष करना पड़ा रहा है। किसानों का बकाया गन्ना भुगतान व गेहूं का बकाया पैसा अभी तक नहीं मिला है। इसके बावजूद डीजल-पेट्रोल के दाम में वृद्धि आम जनता की मुश्किलें और बढ़ा देगी। डीजल की वृद्धि का सीधा असर आम जनमानस पर पड़ता है, क्योंकि इससे हर तरह के किराए में वृद्धि होती है। जरूरत की चीजें महंगी हो जाती हैं। इस समय जब सरकार को डीजल-पेट्रोल के रेट कम करके आम जनता को राहत देने की जरूरत थी। राज्यपाल को भेजे पत्र के माध्यम से मांग की कि बढ़ी कीमतों को वापस लिया जाए। इस दौरान जिलाध्यक्ष अजीत राठी, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान, अनुज कुमार, विदित मलिक, राधे ठाकुर, बिजेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.