जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कांग्रेस की बैठक के दौरान ही पदाधिकारियों में रार हो गई। कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों पर सूचनाओं से वंचित रखने के साथ अपने उच्च पदाधिकारियों की ही जानकारी और नंबर न होने पर सवाल खड़े कर दिए। काफी देर तक चली इस रार को खत्म करने के लिए जिम्मेदारी पदाधिकारियों ने बीच में आकर सभी को शांत कर बैठक संपन्न करायी।

मधुबन रेस्टोरेंट में गुरुवार को मुरादाबाद में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली सफल बनाने तथा ब्लाक अध्यक्षों व फ्रंटल समिति के पदाधिकारियों से वार्ता के लिए बैठक का आयोजन हुआ। इसमें कुछ कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मीरापुर ब्लाक अध्यक्ष को लेकर सवाल खड़े कर दिए। उनके बैठकों की सूचना न देने सहित अन्य कई मुद्दे उठाए गए। इस बात पर पदाधिकारी आपस में ही भिड़ गए। काफी देर तक रार से बैठक बाधित हो गई। जिलाध्यक्ष पंडित सुबोध शर्मा सहित अन्य पदाधिकारियों ने सभी को शांत किया और बैठक के मूल मुद्दों पर वार्ता हुई। बैठक में सेवादल की महिला प्रदेश अध्यक्ष बिलकिश चौधरी, अफसाना, मेहराज व पूनम आदि पदाधिकारी शामिल रहे।

पोलिग बूथ बदलवाने को तहसील में प्रदर्शन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ नगर पंचायत भोकरहेड़ी के निवासियों ने पोलिग बूथ बदलने को लेकर एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। मांग की कि उनके मोहल्ले का बूथ पूर्व की भांति ही रखा जाए। एसडीएम ने जांच का आश्वासन दिया है।

भोकरहेड़ी के हरिजन चौक एवं सेठपुरी मोहल्ले के निवासियों ने गुरुवार को एसडीएम जयेंद्र कुमार को पत्र देते हुए बताया कि चुनाव में उनका बूथ नंबर 70, 71, 72 डाक्टर भीमराव अंबेडकर भवन धर्मशाला में ही लगता है, लेकिन इस बार उनका बूथ बदलकर प्राथमिक विद्यालय में कर दिया गया है, जिससे लोगों को वहां जाकर वोट डालने में खासी परेशानी होगी। उन्होंने उनके मोहल्ले के बूथ को पूर्व की भांति ही करने की मांग की है। चेतावनी दी है कि यदि उनका बूथ पूर्व की भांति नहीं किया गया तो वह चुनाव का बहिष्कार करने के लिए मजबूर होगें। उप जिला अधिकारी जयेंद्र कुमार ने बताया कि पोलिग बूथ बदलने के लिए निचले स्तर से लखनऊ तक और दिल्ली तक प्रस्ताव पास करा कर चुनाव आयोग को रिपोर्ट प्रस्तुत करनी पड़ती है उसके बाद पोलिग बूथ बदला जाता है। एसडीएम ने पोलिग बूथ बदलने से असमर्थता जताते हुए विचार-विमर्श करने का आश्वासन दिया है। अंकुर, सचिव, अमित, रविद्र, नितिन, संदीप, प्रेमदास, नेमपाल, बिरहा, धर्म सिंह, हरचरण, रणवीर, महावीर आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran