Move to Jagran APP

जगत कालोनी के लोगों ने किया विरोध

अंडरपास को लेकर कॉलोनी के लोग खड़े हुए। दो फरवरी को रेलवे अधिकारियों से वार्ता होगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 11:22 PM (IST)
जगत कालोनी के लोगों ने किया विरोध
जगत कालोनी के लोगों ने किया विरोध

खतौली : रालोद जहां श्मशान के रास्ते के लिए अंडरपास की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं, वहीं उसके विरोध में सुर उभरने लगे हैं। जगत कॉलोनी के लोगों ने एसडीएम से मिलकर अंडरपास पर विरोध जताया। उधर, दो फरवरी को अंडररपास को लेकर तहसील में रेलवे अधिकारियों व रालोद की वार्ता प्रस्तावित की गई है।

loksabha election banner

श्मशान घाट के लिए रेललाइन पर अंडरपास की मांग को लेकर 21 जनवरी को रालोद जिलाध्यक्ष अजीत राठी व जिला उपाध्यक्ष धर्मेद्र तोमर के नेतृत्व कार्यकर्ताओं ने रेल ट्रैक पर धरना दिया था। रेलवे अधिकारियों से वार्ता कराने के आश्वासन पर धरना समाप्त किया गया था। तहसील परिसर में दो फरवरी को रेलवे अधिकारियों से रालोद के पदाधिकारियों की वार्ता प्रस्तावित की गई। एसडीएम की ओर से वार्ता के संबंध में रेलवे के मंडल प्रबंधक-नई दिल्ली आरएस ¨सह, वरिष्ठ मंडल अभियंता-दो, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड, रालोद जिला उपाध्यक्ष धर्मेद्र तोमर व नायब नाजिर तहसील को पत्र के माध्यम से अवगत कराया। उधर, जगत कालोनी के लोगों ने अंडरपास का विरोध किया है। बुधवार को जगत ¨सह व मनोज चौधरी एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी से मिले और बताया कि श्मशान घाट के रास्ते अंडरपास बनने पर विरोध किया जाएगा। अंडरपास बनने से कालोनी के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.