Move to Jagran APP

पुलिस रिमांड पर मुजफ्फरनगर पहुंची नेताओं को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला

दिल्ली पुलिस सात करोड़ रुपए की मांग करने वाली युवती को कड़ी सुरक्षा में लेकर यहां मुजफ्फरनगर, खंजपुर में उसके आवास पर लेकर पहुंची है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 04 May 2017 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 04 May 2017 04:10 PM (IST)
पुलिस रिमांड पर मुजफ्फरनगर पहुंची नेताओं को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला
पुलिस रिमांड पर मुजफ्फरनगर पहुंची नेताओं को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला

मुजफ्फरनगर (जेएनएन)। गुजरात के वलसाड के भाजपा सांसद को हनीट्रैप में फसाकर सात करोड रुपए की मांग करने वाली महिला को दिल्ली पुलिस ने रिमांड पर लिया है। रिमांड पर लेने के बाद आज दिल्ली पुलिस महिला को लेकर मुजफ्फरनगर पहुंची है। 

loksabha election banner

हनी ट्रैपिंग मामले में आरोपी युवती मोनिका चौधरी को लेकर दिल्ली पुलिस खन्जापुर गांव पहुंची। दिल्ली पुलिस सात करोड़ रुपए की मांग करने वाली युवती को कड़ी सुरक्षा में लेकर यहां खंजपुर में उसके आवास पर लेकर पहुंची है। पुलिस बंद कमरे में उसके परिवार के लोगों के साथ पूछताछ कर रही है। 

ब्लैकमेलिंग का धंधा करती है महिला

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला कथित तौर पर नेता के साथ अन्य लोगों से ब्लैकमेलिंग का धंधा करती है। इस काम में उसके कई सहयोगी भी हैं। जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गैंग के सदस्य अपने इरादों को अंजाम देने के लिए वह मदद मांगने के बहाने से सांसदों से संपर्क करती है और फिर बातचीत कर उनके साथ पहचान बना लेती है।

यह भी पढ़ें: यूपी में हनी ट्रैप के शिकार हुए गुजरात के BJP सांसद, सामने आई महिला

इसके बाद फिर उन्हें घर बुला कुछ नशीला पदार्थ मिला चाय या ड्रिंक देती है और फिर बेहोशी की हालत में सांसद की आपत्तिजनक तस्वीरें खींच लेती है। इन तस्वीरों और वीडियो के जरिए वे पैसों या नौकरी की मांग करती है। सांसद या किसी अन्य नेता के के इनकार करने पर आरोपी महिला बलात्कार का झूठा केस करने की भी धमकी देती है। आरोपी महिला ने पिछले साल भी एक सांसद के खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर की सेक्स टेप बनाकर ब्लैकमेल करने वाली अभिनेत्री गिरफ्तार

महिला ने लगाया आरोप 

बीजेपी सांसद को 'हनीट्रैप' में फंसाने वाली महिला का आरोप है कि सांसद ने तीन बार यौन-शोषण किया है। महिला ने कहा कि मैंने सांसद का सेक्स वीडियो इसलिए बनाया था ताकि जब मैं उसके खिलाफ आवाज उठाऊं तो मेरी सुनवाई हो। उसने कहा कि मेरी सुनवाई नहीं हो रही है। सांसद ने पहले ही धमकाया था वह ताकतवर है और मेरी कोई नहीं सुनेगा। महिला पहले भी हरियाणा के एक सांसद के खिलाफ ऐसी ही शिकायत दर्ज करवा चुकी है। 

यह भी पढ़ें: जानिए, क्या है अश्लील सीडी के जाल में फंसे सांसद के ‘हनी ट्रैप’ का सच

न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा

गुजरात के वलसाड से भाजपा सांसद केसी पटेल ने इस पूरे मामले में कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। केसी पटेल के हनीट्रैप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से कल हिरासत में ले लिया था।

यह भी पढ़ें: हसीना के हनी ट्रैप में फंस चुके हैं 20 से अधिक नेता व बिजनेसमैन

पटेल के हनीट्रैप कथित तौर पर फंसने के बाद दिल्ली में एक गैंग का पर्दाफाश हुआ था। बीजेपी सांसद केसी पटेल का आरोप है कि महिला ने उन्हें बेहोश करके उनकी आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें ले लीं और उन्हें पैसों के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.