Move to Jagran APP

पुरातत्व विभाग की भूमि पर चल रही फिल्म शूटिग रुकवाई

पुरातत्व विभाग की इमारत में बिना अनुमति के चल रही फिल्म शूटिग को पुलिस ने रुकवा दिया। पुलिसकर्मियों ने फिल्म निर्माता को हड़काते हुए आनन फानन में सेट हटवा दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 12:12 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 06:09 AM (IST)
पुरातत्व विभाग की भूमि पर चल रही फिल्म शूटिग रुकवाई
पुरातत्व विभाग की भूमि पर चल रही फिल्म शूटिग रुकवाई

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुरातत्व विभाग की इमारत में बिना अनुमति के चल रही फिल्म शूटिग को पुलिस ने रुकवा दिया। पुलिसकर्मियों ने फिल्म निर्माता को हड़काते हुए आनन फानन में सेट हटवा दिया।

loksabha election banner

बुधवार सुबह फिल्म खुदाई के निर्देशक यूसुफ अली खान अपनी टीम के साथ गांव गढ़ी में स्थित पुरातत्व विभाग की इमारत में सैयद मकबूल खां के मकबरे पर फिल्म का सीन शूट कर रहे थे। बिना अनुमति के चल रही फिल्म की शूटिग की जानकारी किसी ने प्रशासनिक अधिकारियों को दी। थोड़ी ही देर में संभलहेडा चौकी इंचार्ज करण नागर मौके पर पहुंच गए तथा यहां पर शूटिग की अनुमति दिखाने को कहा। इस पर टीम के सदस्य एक दूसरे के चेहरे को देखने लगे। थोड़ी देर बाद एक महिला ने अपने मोबाइल पर एक पत्र पुलिसकर्मियों को दिखाया। इस पर दरोगा ने तत्काल फिल्म की शूटिग रुकवा दी। उन्होंने बिना अनुमति के पुरातत्व विभाग की इमारत में शूटिग करने पर फिल्म निर्देशक को जमकर हड़काया। यूसुफ अली खान ने बताया कि उन्होंने थाने से अनुमति लेकर यहां पर शूटिग शुरू की थी। वहीं इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि शूटिग करने के लिए कोई अनुमति नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.