जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के दुल्हेरा गांव में हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस के आला अधिकारी सर्विलांस की टीम व एसओजी के साथ दिनभर थाने में डटे रहे। पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इनमें चार महिलाएं भी हैं। ग्रामीणों की भीड़ भी थाने के बाहर जमी रही। देर रात तक पुलिस हत्याकांड के पर्दाफाश करने के लिए पूछताछ में लगी रही।

शाहपुर के दुल्हेरा गांव में बुधवार को गांव के ही दीपक (23 वर्ष) पुत्र किरणपाल व पारस (20 वर्ष) पुत्र गोपाल के दोहरे हत्याकांड का पुलिस 24 घंटे बाद भी पर्दाफाश नहीं कर सकी। क्षेत्र के दुल्हेरा गांव में बुधवार को दो युवकों के गोली लगे शव जंगल मे ट्यूबवेल पर पड़े मिले थे। दो युवकों की हत्याओं को लेकर ग्रामीणों ने शव को नहीं उठने दिया था। मौके पर पहुंचे एसएसपी अभिषेक यादव ने 24 घंटे में पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया था, जिसके बाद रात्रि में शवों को पोस्टमार्टम पर भेजा था। मृतक दीपक के चाचा जयपाल ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। दोहरे हत्याकांड को लेकर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, सीओ बुढाना विनय गौतम व थाना प्रभारी अभिषेक सिरोही सर्विलांस टीम व एसओजी के साथ दिनभर थाने में मौजूद रहे। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गांव दुल्हेरा सहित शामली बागपत व अन्य स्थानों से चार महिलाओं समेत एक दर्जन से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, जिनसे अलग अलग पूछताछ की जा रही है। पुलिस कई बिदु पर कार्य कर रही है। मृतकों के मोबाइल नंबर, वाट्सअप चैटिग व अन्य गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी हुई है। गांव के लोगो को हिरासत में लेने को लेकर ग्रामीणों की भीड़ थाने पर दिनभर जमा रही। दोहरे हत्याकांड को लेकर भाजपा •िाला उपाध्यक्ष नितिन मलिक, जिला पंचायत सदस्य विजय चौधरी, ग्राम प्रधान अरविद कुमार थाने पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से वार्ता की। भाजपा नेता नितिन मलिक ने एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव से कहा कि घटना की सही जांच करने के बाद ही ़पर्दाफाश कर आरोपितों को जेल भेजा जाए।

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस जल्द ही पर्दाफाश करेगी। पुलिस की कई टीम कार्य मे लगी हुई हैं। कई बिदु पर पुलिस काम कर रही है। पर्दाफाश के लिए पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Jagran