Move to Jagran APP

पुलिस ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, नौ प्रत्याशियों ने लिया पर्चा वापस

सहकारी समिति में संचालक पद के चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। सोमवार को नौ प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन वापस लेने पर सात संचालक पदों के लिए 20 प्रत्याशी ही मैदान में रह गए। इस दौरान प्रत्याशियों को चिन्ह का आंवटन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 11:59 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 11:59 PM (IST)
पुलिस ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, नौ प्रत्याशियों ने लिया पर्चा वापस
पुलिस ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, नौ प्रत्याशियों ने लिया पर्चा वापस

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सहकारी समिति में संचालक पद के चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। सोमवार को नौ प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन वापस लेने पर सात संचालक पदों के लिए 20 प्रत्याशी ही मैदान में रह गए। इस दौरान प्रत्याशियों को चिन्ह का आंवटन किया गया।

loksabha election banner

छपार कस्बे में हाईवे पर स्थित किसान सेवा सहकारी समिति में संचालक पदों के लिए आगामी 20 सितंबर को चुनाव होना है। सोमवार को प्रभारी निरीक्षक प्रेमप्रकाश शर्मा मय फोर्स समिति में पहुंचे और एमडी प्रीति भारद्वाज व निर्वाचन अधिकारी अमरीश कुमार के साथ मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चुनाव को शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए मतदान के दौरान सर्विस मार्ग पर दोनों ओर बैरियर लगाकर पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा। एमडी ने बताया कि नौ दो संचालक निर्विरोध चुने जाने पर 20 सितंबर को सात संचालक पदों पर चुनाव कराया जाएगा, जिसके लिए दो मतदान केंद्र समिति परिसर व पांच मतदान केंद्र समिति के बराबर में स्थित प्राथमिक विद्यालय में बनाए जाएंगे। सोमवार को नौ प्रत्याशियों के नामांकन वापस लेने पर कुल 20 प्रत्याशी ही मैदान में रह गए हैं। प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह का आंवटन किया गया। छपार, छपरा, ताजपुर, सिमर्थी, कासमपुर, खिदडिया, महरायपुर, खोजानंगला, कुतुबपुर, सिम्भालकी, कोलाहेडी व जयभगवान पुर गांवों के समिति के सक्रिय सदस्य सात संचालकों के लिए 20 सितंबर को मतदान करेगें। - - - - चिकित्सक को किया सम्मानित

मंसूरपुर: पीसीएमए डाक्टर्स एसोसिएशन की ओर से मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज के एसोसिएट प्रोफेसर (मेडिसिन) डा. मंगतराम पासी को कोरोना वारियर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया। मौलाना ताहिर कासमी और मौलाना कलीम द्वारा यह पुरुस्कार प्रदान किया गया। इस मौके कालेज महाप्रबंधक डा. अरशद इकबाल भी मौजूद रहे। पीसीएमए डाक्टर्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. एसके शर्मा ने इस दौरान कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों की जान बचाने के लिए मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज के स्टाफ ने मेहनत और समर्पण से कार्य किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.