जेएनएन, मुजफ्फरनगर। हिरासत में लिए गए पूर्व सभासद को छुड़ाने के लिए भारतीय किसान यूनियन तोमर कार्यकर्ताओं ने देर रात तक थाना परिसर में धरना दिया।

पुरकाजी पुलिस ने गुरुवार शाम कस्बा निवासी पूर्व सभासद नफीस को हिरासत में ले लिया। इस पर भारतीय किसान यूनियन तोमर के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने पुलिस से गिरफ्त में लिए व्यक्ति को छोड़ने को कहा। पुलिस ने छोड़ने से साफ इन्कार कर दिया। नाराज कार्यकर्ता थाना परिसर में ही धरना देकर बैठ गए। धरने पर जोरदार नारेबाजी की गई। वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष जावेद बाबर ने कहा कि पकड़ा गया नफीस संगठन का कार्यकर्ता है। इसे पुलिस ने गलत तरीके से बिना किसी शिकायत के पकड़ा है। वक्ताओं का कहना था कि पुलिस कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है। प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह ने बताया पकड़ा गया आरोपित पुलिस के नाम से डग्गामार वाहनों से उगाही कर रहा था। मामले की शिकायत बड़े अफसरों से की गई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान अजय त्यागी, असलम, शहजाद, आशीष शर्मा, शमशाद, सोनू खान, निखिल चौधरी, बलविंद्र सिंह चट्ठा, मनीष मास्टर व आसिफ फरीदी आदि मौजूद रहे। नकदी व फोन लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र के कुरथल गांव में समारोह से लौट रहे डीजे संचालकों ने यूपी-112 को काल कर लूट व मारपीट की सूचना दी। पुलिस घटना की जांच में जुटी थी।

कस्बे के नदी मंदिर रोड पर शाहवाड़ा मोहल्ला निवासी युवक की डीजे की दुकान है। बुधवार शाम उसकी दुकान पर काम करने वाले दो युवक कुरथल गांव में किसी पारिवारिक समारोह में डीजे बजाने गए थे। देर रात लौटते समय कुरथल-बड़कता मार्ग पर लाठी-डंडे लिए कुछ बदमाशों ने उक्त युवकों को रोक लिया और आतंकित करते हुए हजारों रुपये की नकदी और उनके मोबाइल फोन लूट लिए। युवकों के विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी जमकर पिटाई की। युवकों ने यह सारी बात यूपी-112 पर काल कर पुलिस को बताई। पुलिस मौके पर दौड़ पड़ी। इंस्पेक्टर संजीव कुमार का कहना है कि जांच में मामला समारोह के दौरान फोटों खींचने पर अन्य युवकों से विवाद होने का पता लगा है। उन्होंने लूट की घटना होने से इनकार किया है।