Move to Jagran APP

पुलिस ने शराब तस्कर दबोचे, हरियाणा मार्का शराब बरामद

चरथावल पुलिस ने चेकिग के दौरान बिरालसी चौकी के निकट से तीन शराब तस्करों को दबोच लिया। आरोपितों से हरियाणा मार्का 33 पेटी अवैध शराब कार दो तमंचे चार कारतूस व दो खोखे बरामद किये।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 11:58 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 11:58 PM (IST)
पुलिस ने शराब तस्कर दबोचे, हरियाणा मार्का शराब बरामद
पुलिस ने शराब तस्कर दबोचे, हरियाणा मार्का शराब बरामद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल पुलिस ने चेकिग के दौरान बिरालसी चौकी के निकट से तीन शराब तस्करों को दबोच लिया। आरोपितों से हरियाणा मार्का 33 पेटी अवैध शराब, कार, दो तमंचे, चार कारतूस व दो खोखे बरामद किये।

loksabha election banner

थाना प्रभारी धर्मेद्र सिंह ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि तीन तस्कर कार से थानाभवन की ओर से बिरालसी क्षेत्र में हरियाणा मार्का अवैध शराब सप्लाई करने आ रहे हैं। बिरालसी चौकी इंचार्ज आनंद पोसवाल ने चौकी पर चेकिग शुरू कर दी। पुलिस को देख शराब तस्करों ने फायरिग कर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित कुलदीप पुत्र मुकेश हरियाणा के यमुनानगर जिले के जठलाना थाना क्षेत्र के माधोबास का, जबकि शक्ति पुत्र संदीप व सूरज पुत्र ओमवीर जठलाना थाना क्षेत्र के उनेड़ी के निवासी हैं। पुलिस ने सभी आरोपितों का चालान कर दिया। चार बदमाश जिला बदर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि बहेड़ी गांव निवासी अनुज त्यागी, संजीव जीवा गैंग का बदमाश है और कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। इसके अलावा शहर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर आशू जैन निवासी दक्षिणी कृष्णापुरी, अंकित गर्ग निवासी कृष्णापुरी और मुस्तकीम निवासी खालापार को छह माह के लिए जिला बदर किया गया है। उक्त बदमाशों के खिलाफ लूट, हत्या, रंगदारी समेत संगीन धाराओं के मुकदमे दर्ज हैं। विवाद के चलते मारपीट, फायरिग

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के कच्छौली गांव निवासी राजेंद्र ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव के ही अशोक आदि से उसका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि बीती 22 जनवरी को विवाद के चलते अशोक, समरपाल, पवन और हुकम ने अपने साथियों के साथ उसके भाई वीरेंद्र पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं हमलावरों ने हत्या की नीयत से वीरेंद्र पर फायरिग भी की। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.