Move to Jagran APP

जनआकांक्षाओं पर खरा उतरना चाहती हूं : अंजू

पालिका सभी वार्डों को स्वच्छ रखने के लिए काम करना चाहती है लेकिन जनसंख्या के हिसाब से प्रयाप्त सफाई कर्मचारी रखने के लिए जेब गवाही नहीं देती। उन्होंने प्रशासन पर सत्ता के दबाव में काम करने का भी आरोप लगाया। मुजफ्फरनगर नगरपालिका में अपना दो वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने पर अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने गुरुवार को प्रेसवार्ता की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 08:07 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 08:07 PM (IST)
जनआकांक्षाओं पर खरा उतरना चाहती हूं : अंजू
जनआकांक्षाओं पर खरा उतरना चाहती हूं : अंजू

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नगर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने कहा कि दो वर्ष के कार्यकाल में पार्कों का सुधार, चौराहों का सौंदर्यीकरण के साथ कई विकास कार्य किए गए हैं। पालिका सभी वार्डों को स्वच्छ रखने के लिए काम करना चाहती हैं, लेकिन जनसंख्या के हिसाब से पर्याप्त सफाई कर्मचारी रखने के लिए जेब गवाही नहीं देती। उन्होंने प्रशासन पर सत्ता के दबाव में काम करने का भी आरोप लगाया।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर नगर पालिका में अपना दो वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने पर अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने गुरुवार को प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने अपने विकास कार्य गिनवाते हुए बताया कि शहर के चौराहों पर लगी महापुरुषों की प्रतिमाओं का सौंदर्यीकरण कराने के साथ उन्होंने पार्कों का सुधार किया। उन्होंने दावा किया कि उनके सभासद और कर्मचारी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं। जिसके दम पर वे जनता की सभी आकांक्षाओं पर खरा उतरना चाहती हैं। सफाई कर्मचारियों की कमी के कारण लोगों को थोड़ी परेशानी होती है, लेकिन बजट के कारण सफाई कर्मचारी नहीं बढ़ाए जा सकते हैं। सत्ताधारी कुछ नेताओं को इंगित करते हुए कहा कि डीएम महिला होने के बाद भी उनके हित में नहीं है। प्रशासन सत्ता के दबाव में काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.