मुजफ्फरनगर, जेएनएन। हरिद्वार घूमने जा रहे पांच दोस्तों के लिए बुधवार की रात घना कोहरा और तेज रफ्तार जानलेवा साबित हुआ। घने कोहरे और तेज रफ्तार के कारण इन लोगों की ब्रेजा कार छपार में हाईवे के किनारे ढाबे पर खड़ी डीसीएम से जा टकराई। भिंड़त इतनी तेज थी कि ब्रेजा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार अन्‍य युवक घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल एक युवक को डॉक्‍टरों ने मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

नया साल मनाने निकले थे

मुजफ्फरनगर नई मंडी थाना क्षेत्र के मोहल्‍ला गांधीनगर निवासी मनीष पुत्र चंदन सिंह बुधवार देररात अपने चार दोस्तों अभिषेक धीमान(22) पुत्र राकेश धीमान, सूरज पुत्र सत्यवीर निवासीगण गांधीनगर, आशु पुत्र ब्रहमसिंह निवासी मौहल्ला पटेलनगर व तुषार पुत्र संदीप निवासी भरतिया कालोनी के साथ अपनी ब्रेजा कार में सवार होकर नववर्ष मनाने हरिद्वार जा रहे थे, जैसे ही ये लोग रात्रि 11 बजे गांव सिसौना के पास पहुंचे तो तेज गति और घने कोहरे के कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी हाईवे किनारे स्थित ढाबे पर खड़ी डीसीएम के नीचे घुस गई।

घायलों का अस्‍पताल में चल रहा इलाज

भिंड़त इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सभी कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर हालत के चलते आशु को मेरठ रेफर कर दिया। जबकि अन्य घायलों का जिला अस्पताल में ही उपचार चल रहा है। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस