जेएनएन, मुजफ्फरनगर। साकेत कालोनी में एक व्यक्ति की बाइक से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ब्रह्मपुरी मोहल्ला निवासी राजेश गुरुवार देर रात बाइक से कहीं जा रहा था। साकेत कालोनी में बाइक फिसल गई और राजेश सड़क पर गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी। राजेश ने हेलमेट नहीं लगाया था। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

करंट से मदरसे के मौलाना की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र के जौला गांव निवासी जमशेद मदरसे में पढ़ाते थे। गुरुवार को वह छत पर पंखा लगा रहे थे। इसी दौरान उसकी करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। गमगीन माहौल में स्वजन व ग्रामीणों ने मृतक को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। पैंठ में महिलाओं पर छींटाकशी की शिकायत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी की मुस्तफा कालोनी के लोगों ने जिलाधिकारी, एसएसपी, एसडीएम व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी के यहां हस्ताक्षरयुक्त पत्र भेजा है। कालोनी के लोगों का आरोप है कि गुरुवार को कालोनी के मेन रास्ते पर पैंठ लगाई जाती है, जिससे उन्हें बहुत परेशाना होती है। रास्ते से निकलना दूभर हो जाता है। घरों से महिलाएं व बच्चे बाहर नहीं निकल सकते, क्योंकि असामाजिक तत्व छींटाकशी करने लगते हैं। कालोनीवासियों ने पैंठ हटाने की मांग की है। शिकायत-पत्र पर हस्ताक्षर करने वालों में नईम, सबीना, बाबू, कल्लू, तबस्ससुम, सबीना, रानी, गुलसबा, इस्माइल, मेहरबान, नसीम व आबाद आदि मौजूद रहे। कृषि कार्ड को लेकर मारपीट

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी पुलिस के अनुसार नूरनगर निवासी ओम सिंह व सुमित के बीच कृषि कार्ड के लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई। दूसरे झगड़े में खाईखेड़ी के दो सगे भाइयों भूपेंद्र व मूलचंद के बीच घर के बंटवारे को लेकर मारपीट हुई। पुलिस चारों को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने गुरुवार को चारों का चालान कर दिया।