Move to Jagran APP

बाइक फिसलने से एक व्यक्ति की मौत

साकेत कालोनी में एक व्यक्ति की बाइक से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 11:57 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 11:57 PM (IST)
बाइक फिसलने से एक व्यक्ति की मौत
बाइक फिसलने से एक व्यक्ति की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। साकेत कालोनी में एक व्यक्ति की बाइक से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

ब्रह्मपुरी मोहल्ला निवासी राजेश गुरुवार देर रात बाइक से कहीं जा रहा था। साकेत कालोनी में बाइक फिसल गई और राजेश सड़क पर गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी। राजेश ने हेलमेट नहीं लगाया था। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

करंट से मदरसे के मौलाना की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र के जौला गांव निवासी जमशेद मदरसे में पढ़ाते थे। गुरुवार को वह छत पर पंखा लगा रहे थे। इसी दौरान उसकी करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। गमगीन माहौल में स्वजन व ग्रामीणों ने मृतक को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। पैंठ में महिलाओं पर छींटाकशी की शिकायत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी की मुस्तफा कालोनी के लोगों ने जिलाधिकारी, एसएसपी, एसडीएम व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी के यहां हस्ताक्षरयुक्त पत्र भेजा है। कालोनी के लोगों का आरोप है कि गुरुवार को कालोनी के मेन रास्ते पर पैंठ लगाई जाती है, जिससे उन्हें बहुत परेशाना होती है। रास्ते से निकलना दूभर हो जाता है। घरों से महिलाएं व बच्चे बाहर नहीं निकल सकते, क्योंकि असामाजिक तत्व छींटाकशी करने लगते हैं। कालोनीवासियों ने पैंठ हटाने की मांग की है। शिकायत-पत्र पर हस्ताक्षर करने वालों में नईम, सबीना, बाबू, कल्लू, तबस्ससुम, सबीना, रानी, गुलसबा, इस्माइल, मेहरबान, नसीम व आबाद आदि मौजूद रहे। कृषि कार्ड को लेकर मारपीट

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी पुलिस के अनुसार नूरनगर निवासी ओम सिंह व सुमित के बीच कृषि कार्ड के लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई। दूसरे झगड़े में खाईखेड़ी के दो सगे भाइयों भूपेंद्र व मूलचंद के बीच घर के बंटवारे को लेकर मारपीट हुई। पुलिस चारों को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने गुरुवार को चारों का चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.