Move to Jagran APP

मुठभेड़ में एक बदमाश दबोचा, दूसरा फरार

गांव जौला के जंगल में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में बदमाशों ने फायर कर एक सिपाही को घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 11:33 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 11:33 PM (IST)
मुठभेड़ में एक बदमाश दबोचा, दूसरा फरार
मुठभेड़ में एक बदमाश दबोचा, दूसरा फरार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुढ़ाना के गांव जौला के जंगल में सोमवार को पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही को घायल हो गया। उधर, पुलिस ने जवाबी फायरिग करते हुए एक बदमाश को धर दबोचा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जंगल में कांबिग कर रही थी।

loksabha election banner

सोमवार को बदमाशों की सूचना पर इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह पुलिस टीम के साथ गांव जौला की नहर पुलिया पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान नहर की पटरी पर बाइक सवार बदमाशों को देखकर पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बदमाश पुलिस पर फायर करते हुए जंगल की ओर भाग निकले। गोली लगने से आरक्षी विपिन राणा घायल हो गए। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिग करते हुए बदमाशों को घेरने का प्रयास किया। एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा, जिसे पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश कर्नल गिरी पुत्र मलखान सिंह निवासी गांव ऐंची खुर्द थाना परीक्षितगढ़ जिला मेरठ का रहने वाला है। वह उत्तराखंड के रुड़की में वर्ष 2011 में जेलर की हत्या में आरोपित है। पुलिस टीम दूसरे बदमाश की तलाश में कांबिग में जुटी है। पुलिसकर्मी व बदमाश समेत दोनों घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से पांच तमंचे, कारतूस और खोखे बरामद किए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.