मुजफ्फरनगर जेएनएन। मुन्नी हत्याकांड के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाने में प्रेसवार्ता करते हुए सीओ सोमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि ढिंढावली निवासी सुरेश की पत्नी मुन्नी लापता हो गई थी। सोमवार को उसका शव गांव निवासी किसान के ईख के खेत में मिला था। सुरेश ने गांव के ही सुनील कश्यप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने सुनील पुत्र बलजोरा को ढिढावली नहर पुलिया से गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपित ने बताया कि बीते कुछ दिन से मुन्नी उस पर शादी का दबाव बना रही थी। उसने दो बच्चों का पिता होने का हवाला देकर शादी से इनकार किया तो वह जेल भिजवाने की धमकी देने लगी। भय के कारण उसने मुन्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी सुनील की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक सूजा, नाड़ा व मृतका मुन्नी का मोबाइल बरामद किया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

शिकायत पर एसआइ को किया लाइन हाजिर

छपार : थाना छपार में तैनात एसआइ सतवीर सिंह को कार्य में अनियमितता बरतने एवं भ्रष्टाचार में लिप्त होने पर एसएसपी अभिषेक यादव ने तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि एसआइ सतवीर सिंह को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। इनकी काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी।

शांतिभंग में दो भाइयों का किया चालान

छपार : थाना क्षेत्र के खुड्डा गांव में मंगलवार को दो सगे भाइयों विनोद व अशोक में पेड़ों के बंटवारे को लेकर मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करके शांतिभंग में चालान कर दिया है। -संसू

Edited By: Jagran