मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। सुल्तानपुर जिले के थाना हलियापुर में कांस्टेबल के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में फरार में चल रहे दारोगा की तलाश में सुल्तानपुर जिले की एसओजी टीम क्षेत्र में पहुंची तथा आरोपित के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर थाने ले जाकर घंटों तक पूछताछ की। 

प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने बताया कि बीते 14 जुलाई को सुल्तानपुर जिले के थाना हलियापुर में तैनात दारोगा नीशू के खिलाफ एक महिला कांस्टेबल ने बेहोशी हालत में अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद से आरोपित फरार चल रहा है। 

शनिवार की सुबह सुल्तानपुर जिले की एसओजी टीम भोपा थाने पहुंची तथा स्थानीय पुलिस को लेकर क्षेत्र के गांव से आरोपित के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर थाने ले आई। जिसके बाद गांव के अनेक लोग थाने पहुंच गए। घंटों पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। 

बताते हैं कि आरोपित दारोगा का इंस्पेक्टर प्रमोशन की सूची में नाम है। उधर, दारोगा की पत्नी ने सुल्तानपुर जिले में कोर्ट के आदेश पर पुलिसकर्मियों के विरुद्ध पति को गायब करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

Edited By: Shivam Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट