मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद बुढ़ाना के गांव लोई के रहने वाले मुरसलीन कुरैशी ने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। थिएटर में अभिनय की मेहनत से मुंबई में लोई का सितारा चकमा है। मुजफ्फरनगर द बर्निग लव के बाद एक बार फिर से जनपद की सड़कों पर अभिनय का जलवा दिखाएंगे मुरसलीन। फिलहाल वे मुंबई में फिल्म कृष्णा की शूटिग में व्यस्त हैं। हाल ही में शहर आए मुरसलीन शहर में घूमे और दोस्तों से मिले।

फिल्मी दुनिया में कामयाबी की सीढि़यां चढ़ने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है, चूंकि करीब 12 भाई-बहनों में वे सबसे बड़े हैं। उनकी छोटी उम्र में पिता का इंतकाल हो गया, जिसके चलते परिवार के भरण-पोषण के लिए साइकिल पर कपड़े की फेरी लगाई। सिर पर अभिनय का जुनून सवार था तो इसके लिए बुढ़ाना, गांव की गलियों के साथ सहारनपुर के थिएटर में हुनर सीखकर आगे बढ़े और अब अभिनय की दुनिया में कदम जमा चुके हैं।

----------

सलमान ने दिया चांस, विजय से मिला अनुभव

वर्ष 2015 में सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में उन्हें चांस मिला। फिल्म में तीन मिनट कुछ सेकेंड के अभिनय में प्रतिभा की छाप छोड़ी। इसके लिए सलमान खान ने उन्हें शाबाशी देने के साथ जैकेट भेंट की थी। वर्ष 2018 में नवाबजादे फिल्म में अभिनय के मंझे खिलाड़ी विजय राज के साथ काम किया। इस फिल्म में वह कांस्टेबल बने हैं। उनके डायलॉग बोलने की कला और सादगी के विजय राज भी कायल हो गए। विजय राज ने मुरसलीन को अभिनय की बारीकियां सिखाई। वे बताते हैं कि इस फिल्म के बाद उनके करियर को नई ऊंचाईयां मिली हैं।

-----------

कृ़ष्णा का चरित्र दिल छूएगा

मुंबई में अभी वह फिल्म कृष्णा की शूटिग कर रहे हैं। बताते हैं कि यह फिल्म एक मां और उसके बेटे पर आधारित है। बेटा मां की खुशियों के लिए मेहनत करता है। बच्चे की कामयाबी को दर्शाया गया है। इसके साथ कॉमेडी हीरो राजपाल यादव के साथ झारखंड में एक हॉरर मूवी का फिल्म करने वाले हैं। साथ ही एक वेब सीरिज कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप