Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, फॉर्च्यूनर में मिला शव Muzaffarnagar News

शनिवार की सुबह मुजफ्फरनगर के खतौली में फॉर्च्यूनर गाड़ी में एक प्रॉपर्टी डीलर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 01:13 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 09:28 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, फॉर्च्यूनर में मिला शव Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, फॉर्च्यूनर में मिला शव Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली के मीरापुर रोड पर पुलिस सहायता केंद्र के ठीक बराबर में शनिवार की सुबह फॉर्च्यूनर गाड़ी सवार देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर पर धारदार हथियार से वार करके और कई गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को कार की डिग्गी में बंद करके हत्यारे भाग गए। पुलिस ने पुलिस ने मौका मुआयना किया। कार से एक तमंचा 315 बोर बरामद हुआ है। फॉरेंसिंग टीम और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल की जांच की। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस ने खंगाला है। अभी हत्यारों का पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

लॉक तोड़कर शव को बाहर निकाला

मीरापुर रोड पर जानसठ मोड़ पर शनिवार की सुबह करीब 9:00 बजे लोगों ने एक काले रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी को खड़े हुए देखा। लोगों ने जब उसकी डिग्गी में झांक कर देखा तो उसमें एक व्यक्ति की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर लॉक खोला और शव को बाहर निकाला। कार से एक तमंचा बरामद हुआ है। लाश खून में लथपथ मिली। उसके छाती में गोली लगी थी और गले व छाती पर धारदार हथियार के निशान घाव पाए गए।

मोबाइल फोन से की गई पहचान

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंग टीम ने घटनास्थल की जांच की और कार से बरामद तमंचा और शराब की बोतल से फिंगर प्रिंट लिए गए हैं। डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्‍थल और कार की गहनता के साथ जांच की। मृतक के पास से दो मोबाइल बरामद हुए हैं। उनमें एक फोन पर कॉल करके उसका नाम उस पंकज सिंह पुत्र राजाराम निवासी आदर्श विहार देहरादून की पहचान हुई। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष बताई गई है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि पंकज देहरादून में प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.