Move to Jagran APP

Murder in Muzaffarnagar: गला रेतकर युवती की हत्या, प्रेमी गंभीर, ऑनर किलिंग की आशंका

Murder in Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं प्रेमी युवक भी गंभीर हालत में है। युवती की हत्या में ऑनर किलिंग की आशंका जताई गई है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 12:42 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 12:42 PM (IST)
Murder in Muzaffarnagar: गला रेतकर युवती की हत्या, प्रेमी गंभीर, ऑनर किलिंग की आशंका
Murder in Muzaffarnagar: गला रेतकर युवती की हत्या, प्रेमी गंभीर, ऑनर किलिंग की आशंका

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुढ़ाना क्षेत्र के गांव परासौली में गला रेतकर युवती की हत्या कर दी गई। वहीं प्रेमी युवक भी गंभीर हालत में घायल होने पर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। युवती की हत्या की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। युवति की हत्या में आनर किलिंग की आशंका जताई गई है। हालांकि मृतक युवती के परिजन घायल युवक पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

loksabha election banner

यह है मामला

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव परासौली निवासी अंकित और अंजली के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। एक साथ रहने के लिए दोनों गत 12 मार्च को घर से फरार हो गए थे। इसके बाद अंजली के पिता तारे पाल ने अपनी बेटी की गुमशुदगी संबंधित थाने में दर्ज कराई थी। युवती के परिजनों खुद ही सोमवार को कांधला फाटक से युवती को बरामद कर ले आए थे। कानूनी कार्यवाही में मंगलवार को युवती के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज होने थे, लेकिन सोमवार की देर रात ही उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

ऑनर किलिंग की आशंका

बुढ़ाना थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह ने बताया कि अंजली की हत्या का कारण ऑनर किलिंग मानकर शुरूआती जांच की जा रही है, जबकि मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि अंकित देर रात उनके घर पहुंचा था और उनकी बेटी की हत्या कर दी। बीचबचाव में सर चोट लगने से अंकित घायल हुआ है।

अस्पताल में जिदंगी से जूझ रहा अंकित

परासौली निवासी अंकित को गंभीर चोट आने के बाद क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर देख युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। अंकित के परिजनों का आरोप है कि मृतक युवती के परिजनों ने पहले उनके बेटे पर हमला किया। इसके बाद अपनी बेटी की हत्या कर दी। युवती को बचाने के चक्कर में उनका बेटा गंभीर घायल हो गया है, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.