मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुढ़ाना क्षेत्र के गांव परासौली में गला रेतकर युवती की हत्या कर दी गई। वहीं प्रेमी युवक भी गंभीर हालत में घायल होने पर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। युवती की हत्या की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। युवति की हत्या में आनर किलिंग की आशंका जताई गई है। हालांकि मृतक युवती के परिजन घायल युवक पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

यह है मामला

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव परासौली निवासी अंकित और अंजली के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। एक साथ रहने के लिए दोनों गत 12 मार्च को घर से फरार हो गए थे। इसके बाद अंजली के पिता तारे पाल ने अपनी बेटी की गुमशुदगी संबंधित थाने में दर्ज कराई थी। युवती के परिजनों खुद ही सोमवार को कांधला फाटक से युवती को बरामद कर ले आए थे। कानूनी कार्यवाही में मंगलवार को युवती के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज होने थे, लेकिन सोमवार की देर रात ही उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार युवती की गला रेतकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

ऑनर किलिंग की आशंका

बुढ़ाना थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह ने बताया कि अंजली की हत्या का कारण ऑनर किलिंग मानकर शुरूआती जांच की जा रही है, जबकि मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि अंकित देर रात उनके घर पहुंचा था और उनकी बेटी की हत्या कर दी। बीचबचाव में सर चोट लगने से अंकित घायल हुआ है।

अस्पताल में जिदंगी से जूझ रहा अंकित

परासौली निवासी अंकित को गंभीर चोट आने के बाद क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर देख युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। अंकित के परिजनों का आरोप है कि मृतक युवती के परिजनों ने पहले उनके बेटे पर हमला किया। इसके बाद अपनी बेटी की हत्या कर दी। युवती को बचाने के चक्कर में उनका बेटा गंभीर घायल हो गया है, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस