Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: नौकरी का झांसा देकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, दुष्कर्म के बाद फोटो किए वायरल

Muzaffarnagar News नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म फोटो प्रसारित किए। पुलिस ने आरोपित के ख़िलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताते हैं कि आरोपित क्षेत्र के एक गांव के प्रधान का पुत्र है। पुलिस पूरे प्रकरण की छानबीन कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Thu, 01 Jun 2023 02:43 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 02:43 PM (IST)
Muzaffarnagar News: नौकरी का झांसा देकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया, दुष्कर्म के बाद फोटो किए वायरल
Muzaffarnagar News:नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म, फोटो प्रसारित किए

संवाद सूत्र, रतनपुरी-मुजफ्फरनगर। रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती से प्रधान के पुत्र ने नौकरी लगवाने के नाम पर दुष्कर्म किया। आरोपित ने युवती के आपत्तिजनक फोटो को सोशल मीडिया में प्रसारित कर दिया। पुलिस ने आरोपित के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर उसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी है।

prime article banner

बहन को प्रेम जाल में फंसाया

रतनपुरी थाना क्षेत्र की निवासी युवक ने तहरीर देकर बताया कि ये दोनों क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का उनके यहां आना जाना था। आरोपित ने उसकी बहन को नौकरी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद वह उससे अश्लील हरकत करने लगा। आरोप है कि 26 मई की शाम को आरोपित ने फोन पर अपने खेत में बुलाया जहां आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर खींच लिए आपत्तिजनक फोटो

विरोध करने पर उसके आपत्तिजनक फोटो अपने मोबाइल में खींच लिये। जिन्हें सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। गुरुवार को पीड़िता ने थाने पहुंचकर आपबीती बतायी है। पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.