खतौली : रतनपुरी गांव में सोमवार देर रात चोरों ने इंडियन बैंक में चोरी का प्रयास किया। बदमाश बैंक से सटे एक महाविद्यालय के कक्ष का दरवाजा और दीवार तोड़कर बैंक में अंदर घुसे। कॉलेज के सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ डाले। शोर-शराबे के बाद बदमाश भागे। पुलिस व ग्रामीणों ने घंटों जंगल में कां¨बग की, पर बदमाश हाथ नहीं लगे।

रतनपुरी के निजानंद आश्रम में ब्रह्ममुनि जगदीश चंद कन्या महाविद्यालय व इंडियन बैंक की रतनपुरी शाखा है। कालेज के एक कक्ष व बैंक की एक दीवार है। रात 12 बजे कुछ बदमाश कालेज पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले। बैंक से सटे कालेज के कक्ष का दरवाजा व दीवार तोड़कर बैंक में प्रवेश किया और बैंक में चोरी का प्रयास किया। आवाज सुनकर निजानंद आश्रम के सेवादार ओमप्रकाश व मनोज ने आश्रम की देखरेख करने वाले मनोज को जानकारी दी। तीनों घटनास्थल पर पहुंचे तो बदमाश दुबक गए। उनके जाने पर पुन: तोड़फोड़ में जुट गए। विनोद ने ग्रामीणों व पुलिस को खबर दी। ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर पहुंचे तो उन्हें देख बदमाश भाग गए। ग्रामीणों व पुलिस ने घंटों बदमाशों की तलाश की, पर वे हाथ नहीं लगे। रात में दीवार की मरम्मत कराई व पुलिस तैनात की गई। शाखा प्रबंधक सुनील कुमार का कहना है कि बैंक को कोई सामान चोरी नहीं हुआ। इंस्पेक्टर पंकज लवानिया का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही, शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस को खुली चुनौती दे रहे बदमाश

खतौली : थाने से सौ मीटर की दूरी पर इंडियन बैंक है। इसमें बदमाशों ने बेखौफ होकर चोरी का प्रयास किया। चार दिन पूर्व जिला सहकारी बैंक की शाखा में चोरी का प्रयास किया गया था, वह भी थाने के पास है। पुलिस बदमाशों को अभी पकड़ नहीं पायी।

Posted By: Jagran