जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर शुगर मिल में काम के दौरान घायल हुए मजदूर की उपचार के दौरान मौत हो गई।

धामपुर ग्रुप के मंसूरपुर शुगर मिल में गुरुवार देर शाम केन पर काम करते समय मजदूर सत्यदेव (52) तेज पानी के फव्वारे की चपेट में आ गए। गम्भीर रूप से घायल सत्यदेव को मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक मूलरूप से देवरिया के रहने वाले थे। वह मिल कालोनी में परिवार के साथ रहते थे। मृतक के स्वजन व मिल प्रबंधन में समझौता हो जाने के कारण पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नही कराई गई।

मंसूरपुर इंस्पेक्टर मुकेश गौतम का कहना है कि पुलिस के पास इसकी कोई सूचना नही है। तहरीर आती है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सड़क हादसे में एक की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर गुरुवार शाम हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी, जबकि उसका साथी घायल है।

जौनपुर जिले का निवासी विशाल पुत्र कपिलदेव व दिवाश दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे। दोनों बाइक से हरिद्वार घूमने जा रहे थे। छपार में खुड्डा वाली मस्जिद के पास बेकाबू बाइक किनारे पर खडे़ ट्रैक्टर से टकरा गई, जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहा पर चिकित्सकों ने विशाल को मृत घोषित कर दिया। दिवाश को मेरठ रेफर कर दिया। थाना प्रभारी अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के स्वजन को सूचित कर दिया है।

महिला को नहर में कूदने से बचाया

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में गंग नहर पुल के निकट बुधवार की देर रात महिला आत्महत्या को नहर में कूदने का प्रयास कर रही थी। ड्यूटी पर तैनात डायल 112 के सिपाहियों ने महिला को नहर में कूदने से बचाया। महिला ने उसे बचाने पर काफी देर तक हंगामा किया। पुलिस ने उसके घर का पता पूछा और स्वजन को जानकारी दी। स्वजन महिला को साथ ले गए। चर्चा है कि महिला ने गृहकलह के चलते आत्महत्या करने की कोशिश की।

Edited By: Jagran