बुढ़ाना : किसान क्रांति यात्रा को लेकर जनपद में प्रचार के लिए भाकियू ने बुढ़ाना के चौ. चरण ¨सह चौक से प्रचार वाहन को रवाना किया।

कस्बे के चौधरी चरण ¨सह चौक पर कार्यक्रम का शुभारंभ मंगलवार को चौ. चरण ¨सह की प्रतिमा का माल्यार्पण कर किया। इस दौरान गौरव टिकैत ने कहा कि हरिद्वार से 23 सितंबर से किसान क्रांति की शुरुआत की जा रही है। जो वादा सरकार ने किसानों के साथ किया था, वह पूरे नहीं हुए। पूरे देश का किसान यात्रा में शामिल होकर दो अक्टूबर को दिल्ली के किसान घाट पर एकत्र होगा। जनपद में इस प्रचार रथ की शुरुआत बुढ़ाना से की गई है। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष सुधीर पहलवान, केपी ठेकेदार, सुभाष बालियान, यासीन जोगियाखेड़ा आदि मौजूद रहे। किसान घाट यात्रा में पहुंचने का आह्वान

छपार : क्षेत्र के बसेड़ा व छपार में भारतीय किसान यूनियन की बैठक में हरिद्वार टिकैत घाट से दिल्ली किसान घाट तक जाने वाली किसान क्रांति यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

कस्बा छपार व आर्य समाज मंदिर बसेड़ा में मंगलवार को भाकियू जिलाध्यक्ष राजू अहलावत ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि आज किसानों की स्थिति अत्यंत दयनीय है। कर्जमाफी के नाम पर सरकार ने किसानों को छलने का काम किया है। बिजली विभाग किसानों का शोषण कर रहा है। आगामी 23 सितंबर से हरिद्वार महेंद्र ¨सह टिकैत घाट से किसान क्रांति यात्रा प्रारंभ होगी। जिसमें हजारों किसान भाग लेंगे। मुख्य रूप से मंडल महासचिव नवीन राठी, मनीष प्रधान, जुबेर त्यागी, मुकेश ठाकुर, मोहम्मद उवेश आदि उपस्थित रहे।

Posted By: Jagran