मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। भोपा क्षेत्र के गांव बेलड़ा में कपड़े दिखाने के बहाने युवती को घर बुलाकर आरोपितों ने उसका अपहरण कर लिया। पीड़ित पिता ने दो महिला समेत सात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलड़ा निवासी व्यक्ति ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि बीते 27 फरवरी को उसकी 17 वर्षीय बेटी घर पर थी। आरोप है कि पड़ोस की दो महिला कपड़े दिखाने के बहाने उसकी बेटी को घर से बुलाकर ले गई। घंटों बाद भी बेटी के वापस घर नहीं लौटने पर उसने जाकर महिलाओं से बेटी के बारे में जानकारी की तो उन्होंने बताया कि दो दिन बाद तुम्हारी बेटी को वापस कर देंगे कि तभी परवेज, मुस्तकीम, मुकीम, गय्यूर, नसीम ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए तथा धमकी दी कि लड़की हमारे पास है, जो हो सकता है कर लो। आरोप है कि छह दिन बीत जाने के बाद भी युवती के बरामद नहीं हुई है तथा दबंगों द्वारा लगातार धमकियां दी जा रही है। इससे उसे व उसकी बेटी की जान को खतरा है।

प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शीघ्र युवती को बरामद किया जाएगा।

युवक को नशीला पदार्थ खिलाकर ई-रिक्शा लूटी

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर: सिविल लाइन थानाक्षेत्र के केवलपुरी निवासी ई-रिक्शा चालक संदिग्ध हालत में लापता हो गया। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। गुरूवार को वह बेहोशी की हालत में मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान के पास पड़ा मिला। युवक का ई-रिक्शा गायब है।

सिविल लाइन थानाक्षेत्र के केवलपुरी निवासी पप्पू उर्फ राजेंद्र ई-रिक्शा चालक है। बुधवार सुबह के समय वह घर से ई-रिक्शा लेकर चला था। पप्पू का मोबाइल फोन घर पर ही छूट गया था। देर शाम तक पप्पू घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिता हुई। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। उधर, सिविल लाइन पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन सुराग नहीं लगा। उधर, गुरुवार दोपहर के बाद पप्पू मंसूरपुर थानाक्षेत्र के पुरबालियान के पास बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। युवक का ई-रिक्शा गायब है। माना जा रहा है कि लुटेरे सवारी बनकर उसकी ई-रिक्शा में सवार हुए होंगे और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर ई-रिक्शा लूट ली और पप्पू को फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने पप्पू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप