मोरना (मुजफ्फरनगर) : चौधरी गंगनहर पटरी पर बम-बम भोले के जयघोष के साथ शिवभक्तों में आस्था दिखाई दे रही है वहीं, वंदेमातरम्, भारत माता की जय व शहीद भगत ¨सह अमर रहे के नारों से देशभक्ति का जज्बा भी दिखाई दे रहा है।

बीती 25 जुलाई से गंगनहर पटरी के रास्ते हरिद्वार से कांधे पर कांवड़ लेकर शिवभक्तों का आना निरंतर जारी है। इस वर्ष नौजवान शिवभक्तों की संख्या भी काफी दिखाई दे रही है। युवाओं की टोली 'बम-बम भोले' के जयघोष के साथ आगे बढ़ रही है। उनमें शिवजी के प्रति अटूट आस्था के साथ देशभक्ति का जज्बा भी साफ नजर आ रहा है। बहुत सारे युवाओं की टी-शर्ट पर तिरंगा बना हुआ है। दूसरी ओर, महान क्रांतिकारी शहीद भगत ¨सह की फोटो भी छपी है और वंदेमातरम् लिखा हुआ है। सोमवार को गंगनहर पटरी से गुजरे धनौरी बहादराबाद के युवा भोले अंकित, संजू पाल, सचिन सैनी, शेखर व सचिन उर्फ काला टी-शर्ट पहने देशभक्ति से ओत-प्रोत दिखाई दिए। इसके अलावा अनेक नौजवान भोले कांवड़ में तिरंगा लगाए नजर आ रहे हैं। शिवभक्तों की राह हुई आसान

बारिश के बीच गुजरे शिवभक्तों की राह आसान हो गई। नगर में पहुंचे कांवड़ियों ने बारिश से बचने के लिए जगह-जगह शिविरों में ठिकाना तलाश किया। इसके साथ ही नगरपालिका के प्रागंण में भी शिवभक्तों ने डेरा डाल लिया। यहां कर्मचारियों ने कांवड़ियों की सेवा की।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस