Move to Jagran APP

आस्था के साथ युवाओं में दिखा देशभक्ति का जज्बा

वंदेमातरम्, भारत माता की जय व शहीद भगत ¨सह अमर रहे के नारों से देशभक्ति का जज्बा भी दिखाई दे रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 07:08 PM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 07:08 PM (IST)
आस्था के साथ युवाओं में दिखा देशभक्ति का जज्बा
आस्था के साथ युवाओं में दिखा देशभक्ति का जज्बा

मोरना (मुजफ्फरनगर) : चौधरी गंगनहर पटरी पर बम-बम भोले के जयघोष के साथ शिवभक्तों में आस्था दिखाई दे रही है वहीं, वंदेमातरम्, भारत माता की जय व शहीद भगत ¨सह अमर रहे के नारों से देशभक्ति का जज्बा भी दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

बीती 25 जुलाई से गंगनहर पटरी के रास्ते हरिद्वार से कांधे पर कांवड़ लेकर शिवभक्तों का आना निरंतर जारी है। इस वर्ष नौजवान शिवभक्तों की संख्या भी काफी दिखाई दे रही है। युवाओं की टोली 'बम-बम भोले' के जयघोष के साथ आगे बढ़ रही है। उनमें शिवजी के प्रति अटूट आस्था के साथ देशभक्ति का जज्बा भी साफ नजर आ रहा है। बहुत सारे युवाओं की टी-शर्ट पर तिरंगा बना हुआ है। दूसरी ओर, महान क्रांतिकारी शहीद भगत ¨सह की फोटो भी छपी है और वंदेमातरम् लिखा हुआ है। सोमवार को गंगनहर पटरी से गुजरे धनौरी बहादराबाद के युवा भोले अंकित, संजू पाल, सचिन सैनी, शेखर व सचिन उर्फ काला टी-शर्ट पहने देशभक्ति से ओत-प्रोत दिखाई दिए। इसके अलावा अनेक नौजवान भोले कांवड़ में तिरंगा लगाए नजर आ रहे हैं। शिवभक्तों की राह हुई आसान

बारिश के बीच गुजरे शिवभक्तों की राह आसान हो गई। नगर में पहुंचे कांवड़ियों ने बारिश से बचने के लिए जगह-जगह शिविरों में ठिकाना तलाश किया। इसके साथ ही नगरपालिका के प्रागंण में भी शिवभक्तों ने डेरा डाल लिया। यहां कर्मचारियों ने कांवड़ियों की सेवा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.