Move to Jagran APP

सात खिलाड़ी क्वालीफाइंग के फाइनल में, आज कड़े मुकाबले

अमेरिका, रूस, उजबेकिस्तान, चीन से मुकाबला। आठ मुकाबलों में चार विदेशी खिलाड़ी खेलेंगे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 11:14 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 11:14 PM (IST)
सात खिलाड़ी क्वालीफाइंग के फाइनल में, आज कड़े मुकाबले
सात खिलाड़ी क्वालीफाइंग के फाइनल में, आज कड़े मुकाबले

मुजफ्फरनगर : सर्विसेज क्लब कोर्ट पर शनिवार को कड़े मुकाबले हुए। क्वालीफाइंग मैच के बाद सात खिलाड़ियों ने फाइनल में जगह बनाई है। इनके बीच रविवार को मुकाबले होंगे, जिनमें आठ खिलाड़ी मुख्य ड्रॉ के लिए चुने जाएंगे।

loksabha election banner

आइटीएफ ने रविवार को होने वाले मुकाबलों की सूची जारी की है। इसमें भारतीय खिलाड़ियों का मुकाबला उजबेकिस्तान, अमेरिका, रूस और चीन से होगा। भारतीय खिलाड़ियों के आगे मुख्य ड्रॉ में शामिल होने की कड़ी चुनौती होगी। भावना मेमोरियल महिला टेनिस टूर्नामेंट में शनिवार को सात मैचों में भारतीय खिलाड़ियों ने भाग लिया। विजेता खिलाड़ियों ने क्वालीफाइंग के फाइनल में जगह बनाई है। इन सभी के मैच रविवार को तीन पालियों में होंगे। इनके विजेता खिलाड़ियों को मुख्य ड्रॉ की सूची में जगह मिलेगी, जो 12 नवंबर से शुरू होने वाले मुख्य मुकाबलों में भाग लेंगे। बड़ी चुनौती भारतीय खिलाड़ियों के सामने होगी, क्योंकि रविवार को चार खिलाड़ियों का मुकाबला विदेशी खिलाड़ियों से है। यह सभी खिलाड़ी मुख्य ड्रॉ में शामिल होने के लिए जद्दोजहद करेंगे।

यह मुकाबले होंगे :

पहला मैच : कोर्ट -1 सुबह: 11 बजे से

अल्बिना (उजबेकिस्तान) और अविका सगवाल (भारत)

दूसरा मैच : कोर्ट -2

जैनिफर लुखम (भारत) और श्रीवाली रशेमिका (भारत)

तीसरा मैच : कोर्ट -3

अस्मिथा ईश्वरामूर्ति (भारत) और सोहा सादिक (भारत) चौथा मैच : कोर्ट -1 दोपहर : 12 बजे से

अलेक्जेंड्रा रिलै (अमेरिका) और साई दीपाया येददुला (भारत)

पांचवां मैच : कोर्ट -2

निधि चिलीमुला (भारत) और प्रथियुषा (भारत)

छठा मैच : कोर्ट -3

नताश पलाह (भारत) और आरती मुनियन (भारत) सातवां मैच : कोर्ट - 1, दोपहर : 1:30 बजे से

ऐना मखोर्किना (रूस) और रिषिका सुनकारा (भारत)

आठवां मैच : कोर्ट - 3

डेन-नी वंग (चीन) और दीक्षा मंजू प्रसाद (भारत) इनसेट

चार भारतीय खिलाड़ियों को वाइल्ड कार्ड से मिली एंट्री

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर के सर्विस क्लब में चल रहे आइटीएफ महिला टेनिस टूर्नामेंट में चार भारतीय खिलाड़ियों को वाइल्ड कार्ड से एंट्री मिली है। सर्विस क्लब कोर्ट पर पांच साल बाद महिला टेनिस खिलाड़ियों का आगमन हुआ है। 17 नवंबर तक चलने वाले ¨सगल्स और डबल्स मुकाबलों के लिए खिलाड़ियों को 11 नवंबर की शाम 5.30 बजे तक उपस्थिति दर्ज करानी होगी। 18 खिलाड़ियों की सूची ऑल इंडिया टेनिस फेडरेशन (आइटीएफ) ने भेजी है, जबकि आठ खिलाड़ी क्वालीफाइंग मुकाबलों के बाद चुने जाने हैं। इसके अलावा चार खिलाड़ियों को वाइल्ड कार्ड से सीधे मुख्य ड्रॉ में खेलने का मौका मिलेगा। इसके लिए ऑल इंडिया टेनिस फेडरेशन ने चार भारतीय खिलाड़ियों की सूची आयोजन समिति को भेजी है। इनमें प्रेरणा भांबरी, हुमैरा बेगम शेक, रमैया नटराजन, स्नेह मैने शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों ने शनिवार को मुख्य रेफरी पुनीत गुप्ता के समक्ष उपस्थिति दर्ज कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.