मुजफ्फरनगर, जेएनएन। हिद मजदूर किसान समिति के बैनर तले 26 सितंबर को राजकीय इंटर कालेज के मैदान में होने वाली राष्ट्रप्रेमी मजदूर महापंचायत को लेकर पदाधिकारियों ने क्षेत्र के दर्जनों गांवो में जनसंपर्क किया। किसानों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। मोरना क्षेत्र के गांव-गांव से एक हजार ट्रैक्टर जाएंगे।

बैठक में समिति के जिला उपाध्यक्ष पदम सिंह ने कहा कि किसानों की खुशहाली के लिये गन्ने का रेट बढ़ाया जाए और समय पर भुगतान की सुविधा हो। देश में पढ़ाई, दवाई एक समान फ्री करायी जाए। बैठक में निर्णय लिया गया कि मोरना क्षेत्र से एक हजार ट्रैक्टरों की तैयारी की गयी है । महापंचायत में समिति के प्रेरणास्त्रोत चंद्रमोहन व गठवाला खाप के चौधरी बाबा राजेंद्र सिंह मलिक भाग लेंगे। बैठक में ब्लाक अध्यक्ष पुष्पेंद्र, पंकज, ब्लाक उपाध्यक्ष रजत, विजय, नरेश तौफीर, संजीव, श्रवण, शनिदयाल, राजेंद्र, ज्ञानेंद्र, मिंटू, हीरालाल, सुभाष, अरुण, अजय मोरना, अंकित, रवि, मनोज, सचिन व विपिन आदि मौजूद रहे।

डा. सज्जाद को किया पुरस्कृत

संवाद सूत्र, मंसूरपुर : मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज के कार्डियोलाजी विभाग में कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। महाप्रबंधक डा. अरशद इकबाल ने बताया कि कार्डियोलाजी के निदेशक चिकित्सक सज्जाद मंजूर ने चार ऐसे मरीजों की जान बचाई है, जो गंभीर स्थिति में थे और जिदगी-मौत के बीच जूझ रहे थे। डा. मंजूर ने उनकी एंजोप्लास्टी स्टंटिग करके जान बचाई है। इस अवसर पर खतौली के चेयरपर्सन के पुत्र काजी अदील और धर्म गुरुओं ने डा. सज्जाद मंजूर को पुरस्कृत किया है। कालेज के निदेशक राघव स्वरूप ने डा. मंजूर की प्रशंसा की है।

Edited By: Jagran