मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ऑनर किलिंग से निजात नहीं मिल रही है। मुजफ्फरनगर में एक बार फिर ऑनर किलिंग हुई। यहां के थाना तितावी के गांव हैबतपुर में कल एक युवक ने अपनी तहेरी बहन की हत्या कर दी। मृतका पर प्रेम प्रसंग के चलते छह दिन पूर्व अपने पति की हत्या कराने का आरोप था। शिवानी के भाई सचिन ने हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इसके बाद आरोपित ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। मृतका पर प्रेम प्रसंग के चलते छह दिन पूर्व अपने पति की हत्या कराने का आरोप था। मृतका शिवानी के भाई सचिन ने हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। गांव हैबतपुर में कल देर शाम सुमित पुत्र तीरथराम अपने ताऊ आजाद की पुत्री शिवानी (23) को बाइक से खेत पर ले गया। वहां उसके सीने में तीन गोलियां दाग दीं। शिवानी ने मौके पर दम तोड़ दिया। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। मौके पर सुमित ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा सौंप दिया।

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि 28 फरवरी को शिवानी की शादी मेरठ के थाना फलावदा के गांव समसपुर निवासी हैप्पी पुत्र सुभाष से हुई थी। चार मार्च को शिवानी ने हैप्पी को गांव बुलाया और अपने प्रेमी व चचेरे भाई अनुज पुत्र रणवीर के साथ मिलकर हैप्पी की हत्या कर दी थी। अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित अनुज की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा, मृतक हैप्पी और उसके चचेरे भाई मनीष का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

राजफाश सुनते ही आग-बबूला हो गया आरोपित

एसएसपी के राजफाश करते ही सुमित तो आग-बबूला हो गया। उसने शिवानी की हत्या की ठान ली। कुछ घंटे बाद ही वारदात को अंजाम दे दिया। सुमित ने पुलिस हिरासत में कहा कि सुमित ने कहा कि उसे इस हत्या पर कोई अफसोस नहीं है।

साहब, मैंने किया है मर्डर

एसएसपी सुधीर कुमार जब थाने पहुंचे और शिवानी के हत्यारोपी चचेरे भाई से पूछताछ की तो उसने कहा कि साहब मैने ही किया है बहन मर्डर। जब उसे परिवार की इज्जत बेइज्जती की परवाह नहीं तो मैं क्यों उसे छोड़ता। मुझे उसकी हत्या करने पर कोई पछतावा नहीं है।

मामला ऑनर किलिंग का

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि ऑनर किलिंग का मामला है। शिवानी की हत्या उसके चचेरे भाई ने प्रेम प्रसंग के चलते की है। 

Posted By: Dharmendra Pandey