Move to Jagran APP

Honor killing : मुजफ्फरनगर में बेटी की हत्या कर शव को घर में गड्ढा खोदकर दबाया

मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के तेवड़ा गांव में युवती के प्रेम प्रसंग से परेशान परिवार के लोगों ने युवती की हत्या कर शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 29 Jun 2018 02:42 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jun 2018 08:08 AM (IST)
Honor killing : मुजफ्फरनगर में बेटी की हत्या कर शव को घर में गड्ढा खोदकर दबाया
Honor killing : मुजफ्फरनगर में बेटी की हत्या कर शव को घर में गड्ढा खोदकर दबाया

मुजफ्फरनगर (जेएनएन)। प्रदेश तथा केंद्र सरकार के बालिकाओं को लेकर तमाम जागरूकता अभियान के बाद भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हालात ठीक नहीं हैं। खाप पंचायत के साथ ही यहां पर ऑनर किलिंग का कहर जारी है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के तेवड़ा गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। युवती के प्रेम प्रसंग से परेशान परिवार के लोगों ने युवती की हत्या कर शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। पुलिस ने घर से गला-सडा शव बरामद कर लिया है। यह मामला करीब दो माह पुराना माना जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक तेवड़ा गांव के मकसूद की बेटी साकिरा (19) का पड़ोसी युवक मुनासिब से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार के लोगों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने युवती पर पाबंदी लगा दी। युवती के पास एक मोबाइल भी पकड़ा गया, जो मुनासिब ने उसे दिया था। घर वालों की तमाम बंदिश के बाद भी युवती मुनासिब से ही शादी करने की जिद पर अड़ी थी। दो माह पहले परिवार के लोगों ने साकिरा की हत्या कर शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया।

अचानक युवती के गायब होने पर मोहल्ले में चर्चा शुरू हो गई। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने युवती के पिता मकसूद को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने बेटी की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया था। शक होने पर पुलिस ने आज उसके घर में खुदाई कराई तो युवती का सड़ा-गला शव बरामद हो गया। पुलिस ने मकसूद के अलावा उसकी पत्नी और बेटे को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसपी देहात और सीओ आरोपितों से पूछताछ कर रहे हैं। युवक और युवती झोझा बिरादरी के हैं। दोनों के घर भी आमने-सामने हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.