मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पंजाब नेशनल बैंक के मंडल कार्यालय में हिदी दिवस पर कार्यक्रम हुआ। इसका शुभारंभ मंडल प्रमुख व अन्य उच्च अधिकारियों मां सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित किए। इस दौरान मंडल प्रमुख विशाल अग्रवाल ने सभी स्टाफ को राजभाषा के अधिक से अधिक प्रयोग करने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि सभी स्टाफ के कर्मचारी व अधिकारी अपने कार्य में हिदी का प्रयोग अधिक से अधिक करते हुए राजभाषा को सम्मान दें। हमारे ग्राहक हमेशा अपेक्षा करते हैं कि हम उन्हें हिदी भाषा में सेवाएं प्रदान करें। हिदी भाषा में अपने ग्राहकों को सेवाएं देते हुए हम उनका दिल और विश्वास दोनों जीत सकते हैं। हमें देश के संविधान निर्माताओं द्वारा स्वीकार की गई राजभाषा हिदी का प्रयोग अपने दिन- प्रतिदिन के कार्यों में करना चाहिए। इस अवसर पर मंडल प्रमुख विशाल अग्रवाल, मुख्य प्रबंधक पीके झा व नवीन आदि मौजूद रहे।

आइआइटी जेई मेंस परिणाम देख खिले छात्रों के चेहरे

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर : आइआइटी जेई मेंस की परीक्षा परिणाम बुधवार को घोषित हुआ, जिसमें जिले के छात्रों ने उच्च प्रतिशत अंक लाकर अपने स्थान सुनिश्चित कर लिया। छात्रों के बेहतर अंक आने पर तोमर क्लासेज में छात्रों ने खुशियां मनाई।

तोमर क्लासेज की डायरेक्टर डा. प्रीति चौधरी ने बताया कि उनके विद्यार्थी यश सैनी ने आइआइटी जेई मेंस में 99.8 प्रतिशत, हर्षित चौहान ने 98.9 प्रतिशत, वाशु मित्तल ने 98.9 प्रतिशत अंक पाकर अपना चयन सुनिश्चित किया है। विद्यार्थियों की इस सफलता से परिवार एवं तोमर क्लासेज में हर्ष का माहौल रहा। सफल विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व शिक्षकों को दिया है। तोमर क्लासेज के शिक्षक संजय वर्मा, एमएस देवोल,डीके शर्मा व डायरेक्टर डा. प्रीति चौधरी व संजीव तोमर ने छात्रों के सम्मानित किया।

Edited By: Jagran