Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में किशोरी ने फांसी लगाई, मौत

खतौली (मुजफ्फरनगर) : मंसूरपुर थाना क्षेत्र के लछेड़ा गांव में गुरुवार को किशोरी ने प्रेम प्रसंग

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Aug 2017 11:39 PM (IST)Updated: Thu, 24 Aug 2017 11:39 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में किशोरी ने फांसी लगाई, मौत
प्रेम प्रसंग में किशोरी ने फांसी लगाई, मौत

खतौली (मुजफ्फरनगर) : मंसूरपुर थाना क्षेत्र के लछेड़ा गांव में गुरुवार को किशोरी ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव बरामद कर पिता को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, लछेड़ा गांव निवासी 15 वर्षीय प्रिया उर्फ प्रियंका पुत्री अजय कश्यप का गांव के ही मोनू पुत्र चंदर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रिया जनता इंटर कालेज की कक्षा नौ की छात्रा थी। मोनू गांव में मोबाइल की दुकान करता है। मंगलवार की रात अजय ने प्रिया को मोबाइल पर मोनू से बात करते हुए पकड़ा था। मोनू को घर बुलाकर उसकी पिटाई की गई थी। इसके बाद मोनू के परिजनों ने प्रिया के घर पर धावा बोल दिया था। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने पर तहरीर दी थी, पर अगले दिन ग्राम प्रधान ने समझौता करा दिया था। पिता ने प्रिया पर मोनू से मिलने व बात करने पर पाबंदी लगा दी। इससे क्षुब्ध होकर गुरुवार सुबह प्रिया ने बाथरूम बंद करके उसके कुंदे में चुनरी का फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घर में शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण घर में घुस गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पिता ने उसके शव को फंदे से नीचे उतारा और बाथरूम में बंद कर दिया। अजय ने मोनू व उसके एक साथी पर प्रिया की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मोनू के परिजनों ने प्रिया के पिता पर प्रिया की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को बाथरूम से बरामद किया। पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया है। प्रिया की कलाई पर लिखा था कि सुसाइड नोट लाल रंग की डायरी में रखा है। पुलिस ने डायरी तलाशी तो उसमें पत्र नहीं था। पुलिस ने अजय से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पुलिस को सुसाइड नोट दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंस्पेक्टर का कहना है कि छात्रा ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

मेरे भाई-बहन का ध्यान रखना

आत्महत्या करने से पूर्व प्रिया ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह मोनू से बहुत प्यार करती है और अब आत्महत्या कर रही है। उसके छोटे भाई-बहन का ख्याल रखना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.