Move to Jagran APP

लाइनमैन से मारपीट प्रकरण में चार आरोपित गिरफ्तार

भोपा स्थित सीकरी गांव में विद्युत लाइनमैन के साथ मारपीट कर जबरदस्ती घर में खींचने के आरोप में चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 12:00 AM (IST)
लाइनमैन से मारपीट प्रकरण में चार आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा स्थित सीकरी गांव में विद्युत लाइनमैन के साथ मारपीट कर जबरदस्ती घर में खींचने के आरोप में चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया।

loksabha election banner

भोपा थाना क्षेत्र के सीकरी गांव स्थित बिजलीघर पर सिकंदरपुर निवासी संविदा लाइनमैन अनुज के साथ आधा दर्जन युवकों के बाइक से गिराकर मारपीट करते हुए घर में खींचने का वीडियो बीती चार मई को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। घटना से क्षेत्र के बिजलीघरों पर काम करने वाले संविदाकर्मियों में रोष फैल गया था। पुलिस ने लाइनमैन अनुज की ओर से सीकरी निवासी सलमान, अय्याज, रफी, खालिद, नाज, आस मोहम्मद, आबिद व एक अज्ञात के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। बीते शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित सलमान, अय्याज, रफी, नाज, खालिद समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि उप निरीक्षक रेशमपाल सिंह की विवेचना में प्रकाश में आए चार आरोपित नूर अहमद, एजाज, अमीर आजम, वसी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

संविदाकर्मी की मौत के मामले में एसएसओ गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चरथावल में संविदाकर्मी बिजली कर्मचारी की मौत के मामले में चौकड़ा बिजलीघर पर ड्यूटी पर तैनात एसएसओ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतक के भाई ने उसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है। बुड्ढाखेडा गांव निवासी योगेंद्र दी तहरीर में बताया कि उसका भाई जसवंत चौकड़ा गांव स्थित बिजलीघर पर कई वर्ष से संविदा पर लाइनमैन के रूप में तैनात था। सोमवार को वह बिजलीघर पर तैनात एसएसओ विनोद कुमार निवासी चिराउ थाना बड़गांव जिला सहारनपुर से शटडाउन लेकर, किसान कादिर की बिजली ठीक करने के लिए वहां जोड़े पर रखे ट्रांसफार्मर में तार जोड़ रहा था। आरोप है कि एसएसओ विनोद कुमार ने लापरवाही के चलते लाइन में बिजली चालू कर दी, जिससे उसके भाई जसवंत की मौत हो गयी थी। आरोपित के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगायी गयी थी। थाना प्रभारी एमपी सिंह ने कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर मुकदमा पंजीकृत करके आरोपित का चालान कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.