Move to Jagran APP

मुठभेड़ के बाद हत्थे चढ़े पांच बदमाश

-लूट की घटना के एक घंटे बाद ही बदमाश पकड़ने में पाई सफलता -दो अलग-अलग घटनाओं में लूटी हजारों की नगदी सहित जेवर बरामद जागरण संवाददाता मुजफ्फरनगर लूट की घटना को अंजाम देने के एक घंटा बाद ही नई मंडी कोतवाली पुलिस ने पांच बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचकर उनके कब्जे से नगदी व तमंचा आदि बरामद किया। पुलिस के अनुसार पांचो बदमाश इससे पूर्व भी लूट की एक अन्य घटना को अंजाम दे चुके हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 10:20 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 06:24 AM (IST)
मुठभेड़ के बाद हत्थे चढ़े पांच बदमाश
मुठभेड़ के बाद हत्थे चढ़े पांच बदमाश

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। लूट की वारदात को अंजाम देने के एक घंटा बाद ही नई मंडी कोतवाली पुलिस ने पांच बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचकर उनके कब्जे से नगदी व तमंचा आदि बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार पांचों बदमाश इससे पूर्व भी लूट की एक अन्य घटना को अंजाम दे चुके हैं।

loksabha election banner

एसपी सिटी सतपाल अंतिल व सीओ हरीश भदौरिया ने नई मंडी कोतवाली में प्रेस वार्ता कर बताया कि आठ अक्टूबर को बझेड़ी के जंगल के पास एक दंपती को पांच बदमाशों ने लूट लिया था। बताया कि लूट की घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास चेकिग अभियान चलाया। बताया कि करीब एक घंटा बाद ही नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने बागोवाली चौराहा के पास बझेड़ी रोड पर हुई मुठभेड़ के बाद राशिद व शाून उर्फ शाहनवाज व आमिर निवासीगण सरवट थाना सिविल लाइन तथा उस्मान निवासी सुभाषनगर व नौशाद निवासी कृष्णापुरी को दबोच लिया। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में एसआइ सुखबीर सिंह, रामबीर सिंह, धीरज सिंह, कां. शोबिन्द्र, तरुण पाल, रविन्द्र आदि शामिल रहे। 16700 की नगदी

जेवर हुए बरामद

एसपी सिटी ने बताया कि पांचों बदमाशों से दंपती से लूटे गए 15 हजार रुपये, डीएल व पर्स बरामद किये गए। जबकि इससे पूर्व लूट की एक और घटना को अंजाम देते हुए लूटे गए 1700 रुपये तथा सोने चांदी के जेवरात आदि बरामद किए गए।

एयरगन पिस्टल से डराते थे बदमाश

एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों से एक एयरगन पिस्टल तथा एक तमंचा बरामद किया गया है। बताया कि शुरुआत में बदमाश लूट से पहले लोगों को एयरगन पिस्टल से डराते थे। यदि उससे कोई न डरे तो फिर निपटने के लिए तमंचा अपने पास रखते थे। बदमाशों से तीन छुरी भी बरामद की गईं। मुखबिरी के तय किये थे 20 हजार रुपये

एसपी सिटी ने बताया कि दबोचे गए बदमाश शानू उर्फ शाहनवाज ने लूट से पहले मुखबिरी की थी। बताया कि उसने ही बाकि बदमाशों से मुखबिरी के एवज में 20 हजार रुपये तय किए थे। बताया कि शानू ने दावा किया था कि वह एसी असामी बताएगा जिसे लूटकर अधिक माल मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.